Breaking News
Home / मनोरंजन / ऐश्वर्या की आत्महत्या की अफवाह पर बोले अमिताभ
amitabh-bachchan

ऐश्वर्या की आत्महत्या की अफवाह पर बोले अमिताभ

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़ी हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई थी कि जिसने लोगों को काफी हद तक परेशान कर दिया था। पाकिस्तान से आई ऐश्वर्या राय की आत्महत्या की खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई।

ऐश्वर्या के सही सलामत होने के बावजूद उनकी सुसाइड की खबर को खूब साझा किया गया। इस खबर में बताया गया था कि शादीशुदा जीवन में चल रही परेशानियों के चलते ऐशवर्या ने आत्महत्या कर ली। वहीं अब इस खबर पर ऐश्वर्या राय के ससुर अमिताभ बच्चन की जो प्रतिक्रिया सामने आई है वो वाकई गौर करने लायक है।

दरअसल जब हिमेश रेशमिया के म्यूजिक एल्बम के लॉन्च के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रिपोर्टर ने बिग बी से ऐश्वर्या की आत्महत्या की खबर को लेकर सवाल किया तो पहले तो वो  रिपोर्टर की ओर देखकर मुस्कुराए और उसके बाद उन्होंने कोई भी इस खबर पर कुछ भी कहने से मना कर दिया। वो इस सवाल पर कुछ भी नहीं बोले और सामान्य हाव भाव के साथ बात को आगे बढ़ा दिया।

गौरतलब है एक रिपोर्ट में ऐश्वर्या के आत्महत्या करने का दावा किया गया था। इस खबर के सोशल मीड्या पर सामने आने के बाद उनके प्रशंसकों के मन को काफी ठेस पहुंची। वैसे ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी के जिनकी मौत की झूठी खबरें फैली। इससे पहले 2008 में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और स्वर कोकिला लता मंगेशकर को लेकर भी ऐसी खबरें सामने आ चुकी हैं।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …