Breaking News
Home / आज का वायरल / जब बिपाशा-करन के साथ जेनिफर का हुआ सामना

जब बिपाशा-करन के साथ जेनिफर का हुआ सामना

बॉलिवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने इसी साल अपने बॉयफ्रेन्ड करन सिंह ग्रोवर के साथ शादी रचाकर बॉलिवुड से लेकर टीवी टाउन को भी चकमा दिया।

खास कर उन लोगो को जिन्होंने बिपाशा के बजाए करन के साथ उनकी एक्स वाइफ जेनिफर विंगेट को पसंद किया। खैरजेनिफर और करन के ब्रेकअप की खबरों ने जितना बवाल मचाया था। उस दौरान बिपाशा के साथ करन के लिंकप की खबरे भी काफी सुर्खियों में थी

चलिए आज हम आपको उसी दौरान हुए करन और जेनिफर के बीच के ऐसे रोमान्चक सीन के बारे बताते है जब करन एक फंगशन के दौरान अपनी गर्फ्रेन्ड व को एक्ट्रेस बिपाशा के साथ पहुंचे थे,वो दूसरी तरफ जेनिफऱ भी अपने एक खास दोस्त के साथ वहा शिरकत करती नज़र आई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जेनिफर अपने को एक्टर कुनाल कोहली के साथ उस फंशन में हिस्सा लेने पहुंची। जानकारी मिली थी कि जेनिफर और कुनाल एक साथ किसी फिल्म में काम करने वाले थे।

सुत्रो की माने तो स्टारडस्ट में हिस्सा लेने आए थे जेनिफर और कुनाल जिनकी मौजूदगी ने उस फंगशन को और खास तब बना दिया जब जेनिफर के पहुचने के तुरन्त बाद  उनके एक्स हसबेन्ड करन ग्रोवर भी अपनी गर्लफ्रेन्ड बिपाशा के साथ पहुंचे। जेनिफर करन जहा एक दूसरे को इग्नोर करने की कोशिश कर रहे थे, तो दूसरी तरफ बिपाशा का बर्ताव भी कुछ अलग ही नज़र आया।

ऐसा माना जाता है कि अपने बॉयफ्रेन्ड करन की एक्स वाइफ की मौजूदगी उन्हें रास  नही आई। खबरें तो ये भी मिली की जैसे ही जेनिफर अपने चेहरे से करन से अलग होने का सदमा ज़रा भी दिखने नही दिया। हांलाकी उनकी मुस्कान में कही ना कही एक दर्द छुपा हुआ दिखाई दे रहा था। जिसे वो चाहकर भी छुपा नही पाई थी।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …