Breaking News
Home / टेली मसाला / जब बिपाशा ने किया था पति करन को सरेआम रिजेक्ट

जब बिपाशा ने किया था पति करन को सरेआम रिजेक्ट

बॉलिवुड एक्ट्रैस बिपाशा बसु ग्रोवर और एक्टर करन सिंह ग्रोवर बी-टाउन के उन जोड़ो में से एक है जिन्हे देखकर लोग ये कहने पर मजबूर हो जाते है कि ये जोड़ी धरती से कोसो दूर आसमां में बनी है, ये दोनो तो है ही एक दूजे के लिए, यानि कि मेड फोर इच अदर। उतार चढ़ाव ये दो चीज़े ऐसी है जो हर किसी की ज़िदंगी में आती है, और साथ ही हर रिश्ते में भी।

आज भले ही ये दोनो एक दूजे के साथ एक अच्छी खुशहाल ज़िंदगी जी रहे हो लेकिन फिर भी आज हम आपको एक ऐसे वाक्य से रुबरु करवाने जा रहे है जिसे सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे।

एक वक्त ऐसा था जब बिपाशा ने करन की एक हरकत को देखते हुए उनसे शादी ना करने का फैसला कर लिया।खबरो की माने तो ये सब हुआ था फिल्म अलोन के ट्रैलर लॉन्च के मौके पर । रिपोर्ट्स की माने तो इस लॉन्चिंग के मौके पर, करण सिंह ग्रोवर पहुँचे नशे में धुत होकर। ऐसा कहा जाता है कि इवेंट में पहुंचने के बाद से ही वो काफी खोए खोए से नज़र आए।

रिपोर्ट्स की माने तो इसी दौरान फिल्म के डायरेक्टर भूषण पटेल और बिपाशा बसु ने जमकर मौज मस्ती की लेकिन करण काफी शांत लग रहे थे, इतान ही नही, एक बार तो करण बिपाशा के गाउन पर चढ़ गए और गिरते-गिरते बचे।

इतना ही नही खबरे तो यहां तक आई थी कि करन काफी नर्वस नज़र आए और सबकी नज़रो से बचते हुए दिखाई दिए। खैर जो भी इन खबरो में कितनी सच्चाई है कुछ भी कह पाना हमारे लिए मुश्किल है, क्योंकि ऐसी तो सिर्फ खबरे ही आई थी।

 

 

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …