Breaking News
Home / आज का वायरल / बिपाशा का एक और राज जानकर हैरान हुए करन

बिपाशा का एक और राज जानकर हैरान हुए करन

बॉलीवुड की हॉरर क्विन कहे जाने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपनी हॉरर फिल्मो में ज़बरदस्त अदाएगी के लिए तो जानी ही जाती है, लेकिन बिप्श एक और खास चिज़ के लिए खूब चर्चाओं में रहती है।

जी हां हम बात कर रहे है बिपाशा के स्लीम ट्रीम पर्पेक्ट बॉडी फिगर की जो अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। ये बात तो शायद आपको भी अच्छी तरह से पता होगा कि ग्लेमर वर्ल्ड में अपनी जगह बनाए रखने के लिए अभिनेत्रियों को अपने लुक्स के उपर भी उतना ही काम करना पड़ता है जितना की उन्हे अपनी अदाएगी पर।

शायद यही वजह है कि बिपाशा भी अपने फिटनेस पर बिना लापरवाही दिखाते हुए हमेशा इसे मेन्टेन करने की कोशिश करती है, और दिलचस्प बात ये है कि उनकी यही खासियत उनके करियर के लिए भी फायदेमन साबित हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिपाशा को हाल ही में अमेरिका के एक हेल्थ यूनिवर्सिटी में हेल्थ एक्सरसाइज की महत्तवता व लाइफस्टाइल पर अपनी बाते साझा कपरने के लिए और लोगो के प्रती इस चिज़ को लेकर जागरूकता बढाने के लिए इन्वाइट किया गया है।

इसके लिए बिपाशा को जनवरी में अमेरिका के लॉस एन्डल स्थित एक नामी य़ुनिवर्सिटी में शिरकत करना पड़ेगा। ये उनके लिए एक बेहतरीन मौके से कम नही है य़ा फिर यू कह लिजिए कि एक्टिंग के अलावा भी अपनी पहचान किसी दूसरे क्षेत्र में बनाने का उनके लिए ये एक नए अवसर से कम नही।

बताते चले कि इसी साल बिप्स ने अपने बॉयफ्रेन्ड व को एक्टर करन सिंह ग्रोवर के साथ शादी रचाई है। जिसके बाद से लेकर अभी तक उन्हे किसी फिल्म की ऑफर नही मिल पाई, लेकिन अब ये खबर बिपाशा के पती करन के लिए भी एक खुशखबरी से कम नही कि उनकी वाइफ को फिटनेस के मामसे में नई उपलब्धिया हासिल हो गई है।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …