Breaking News
Home / आज का वायरल / शादी के बाद बिपाशा ने पति को धमकाया

शादी के बाद बिपाशा ने पति को धमकाया

बॉलीवुड अदाकारा बिपाशा बसु पति करन सिंह ग्रोवर के साथ अपनी शादी शुदा ज़िदगी के लुत्फ ले रही है। बिपाशा और करन हमेशा अपने इन्जॉयबल मूमेंट्स अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते है।

शादी के बाद दोनो कई जगह एक साथ दिखाई दिए थे, लेकिन जब दोनो कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो में पहुंचे तो मंजर कुछ अलग ही देखने वाला था। जी हां दोनो ने शो के सेट पर खूब मौज मस्ती की थी, लेकिन इसी मस्ती मस्ती में बिपाशा ने करन को धमकी भी दे डाली थी। जी हां बिपाशा ने करन को वार्न करते हुए कुछ ऐसा कह दिया था कि वहां मौजदू सभी लोग शॉक्ड हो गए थे।  आप भी ज्यादा गलत मत सोचिए। हम आपको बतातें है कि आखिर ऐसा क्या कह दिया था बिपाशा ने करन से।

दरअसल बिपाशा ने कह दिया था कि करन अब किसी और को किस नहीं करेगे। अब हमारी शादी हो गई है और करन ने किसी और को किस किया तो अच्छा नही होगा। कुछ ऐसा ही मज़ाकिया लहजे मे बिपाशा ने करन को हड़का दिया था। खैर करन और बिपाशा अपनी मैरिड लाइफ मे बिजी चल रहे है। बतातें चले कि बिपाशा और करन फिल्म अलोन के सेट पर मिले थे,यहां से ही दोनों की प्रेम कहानी की शुरूआत हुई थी।

खैर बिपाशा ने अपने पति करन को तो धमकी दे दी है कि वो उनके अलावा किसी को भी किस ना करे लेकिन क्या बिपाशा ये नियम खुद पर एप्लिकेबल करेगीं। चलिए देखते है बिपाशआ अब करन की किन किन बातो पर नकेल लगाती है।

Next9News

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …