Breaking News
Home / देश / भाजपा ने 40 विधानसभा क्षेत्रों में मोटर बाइक रैली आयोजित की
Pic-Rally-2

भाजपा ने 40 विधानसभा क्षेत्रों में मोटर बाइक रैली आयोजित की

नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के 4 वर्ष के कार्यों के साथ जन संपर्क के अपने कार्यक्रमों के अंतर्गत दिल्ली भाजपा के 8 जिलों के 40 विधानसभा क्षेत्रों में आज मोटर बाइक रैलियों के अलावा 3 जिलों में बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन हुआ और सम्पर्क फाॅर समर्थन श्रृंखला के अंतर्गत पार्टी पदाधिकारियों ने विशिष्ट जनों से संपर्क किया। आज के सम्पर्क अभियान के अंतर्गत पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने आई.आई.टी. गेट के समीप सड़क पर बैठ कर कार्य करने वाले तीन व्यक्तियों से विशेष संपर्क किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के 4 वर्ष के कार्यों के साथ जन संपर्क के अपने कार्यक्रमों के अंतर्गत आज चांदनी चैक, उत्तर पश्चिम एवं शाहदरा जिलों में बुद्धिजीवी सम्मेलनों का आयोजन किया गया जिनमें बड़ी संख्या में डाॅक्टर, वकील, चार्टर्ड अकाउन्टेंट, प्रोफेसर एवं अन्य प्रोफेशनल्स के अतिरिक्त सेवानिवृत सरकारी कर्मी एवं शिक्षक सम्मिलित हुये। दिल्ली भाजपा के प्रभारी श्याम जाजू एवं महामंत्री श्री राजेश भाटिया ने चांदनी चैक एवं शाहदरा जिलों के सम्मेलनों को संबोधित किया।

प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि चार वर्ष पूर्व सत्ता में आने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पास दो विकल्प थे, लोकलुभावन राजनीति करना या फिर एक उज्जवल भारत की नींव तैयार करना, प्रधानमंत्री ने उज्जवल भारत की नींव तैयार करने के कार्य को चुना और हमें गर्व है कि आज भारत सरकार के विभिन्न कार्यों के बल पर देश निरंतर प्रगति कर रहा है।

श्याम जाजू ने चांदनी चैक जिले में आयोजित सम्मेलन में बोलते हुये कहा कि जब हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के गत 4 वर्ष के कार्यों का आंकलन करते हैं तो देखकर प्रसन्नता होती है कि सरकार ने जहां देश के आर्थिक विकास के लिये एवं अंतर्राष्ट्रीय छवि को मजबूत करने के लिये कार्य किया है वहीं समाजिक सरोकारों को भी गम्भीरता से लिया है, जिस सब के चलते देश में समग्र विकास का वातावरण बना है।

सम्पर्क फाॅर समर्थन के अंतर्गत जहां प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पी.एच.डी. चेम्बर, नई दिल्ली में उद्योगपति अनिल खेतान, डी.के. अग्रवाल, राजीव तलवार, मुकेश गुप्ता एवं राकेश गुप्ता से भेंट कर मोदी सरकार की उपलब्धियों पर उद्योगपतियों की प्रतिक्रिया जानी।

मोदी सरकार के कार्यों के जन-जन तक प्रचार के लिये आज केशवपुरम, दक्षिण दिल्ली, शाहदरा, उत्तर पश्चिम, नजफगढ़, पश्चिमी, करोल बाग एवं बाहरी दिल्ली जिलों में मोटर-बाइक रैलियों का आयोजन किया गया। मोटर-बाइक रैलियों में बड़ी संख्या में भाजपा युवा मोर्चा से जुड़े एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और इन रैलियों के माध्यम से भाजपा ने आज 40 विधानसभा क्षेत्रों के मुख्य मार्गों एवं बाजारों में प्रचार किया।
Next9news

Check Also

physical-abuse

सीनियर एडवोकेट ने चैंबर में महिला वकील को पीटा, जबरन पिलाई शराब और किया रेप

नई दिल्ली। साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के चैंबर नंबर 247 में महिला एडवोकेट (32) को जबरन …