Breaking News
Home / देश / चुनाव स्पेशल / आप विधायक के प्रचार करने के मामले में फंसी बीजेपी
sandeep-kumar

आप विधायक के प्रचार करने के मामले में फंसी बीजेपी

नयी दिल्ली। एमसीडी चुनाव सिर पर हैं और चुनाव प्रचार जमकर किया जा रहा है। ऐसे में भाजपा एक नये मामले में फंसती दिखायी दे रही है। ताजा मामला आम आदमी पार्टी से निकाले गये विधायक संदीप कुमार से जुड़ा है। भाजपा प्रत्याशी के प्रचार में निकाली गयी रैली में आप विधायक संदीप कुमार को प्रचार करते देखे गये। इससे एक नया विवाद पैदा हो गया है। इस मामले में बीजेपी बैकफुट पर आ गयी है। भाजपा प्रवक्ता और नेता इस मामले पर सफाई देते दिख रहे हैं।

मालूम हो कि दिल्ली सरकार में मंत्री रहे संदीप कुमार पर रेप का मामला दर्ज किया गया था। दिल्ली सरकार ने इस पर कार्रवाई करते हुए उन्हें तत्काल मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया था। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए संदीप कुमार को हिरासत में लिया था। इस मामले में बीजेपी ने दिल्ली सरकार व आम आदमी पार्टी के खिलाफ काफी नारेबाजी और प्रदर्शन किये थे। दिलचस्प बात यह है कि आज बीजेपी के प्रत्याशी के पक्ष में संदीप कुमार करते नजर आने से विपक्षी दलों को बैठे बिठाये एक नया मुद्दा मिल गया है। कांग्रेस और आप नेताआें जमकर बीजेपी की निंदा करनी शुरू कर दी है। उनका कहना है कि भाजपा का दोहरा चरित्र आज सबके सामने आ गया है। वह चुनाव जीतने के लिये किसी से भी हाथ मिला सकती है।

दूसरी ओर भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा और नेत्री नूपुर शर्मा ने ट्वीट कर पार्टी का बचाव किया है। उन्होंने साफ किय है कि संदीप कुमार न तो भाजपा में शामिल हुए है और न उनको पार्टी ने प्रचार के लिये बुलाया था। वह आज भी आप विधायक हैं उन पर रेप का मामला कोर्ट में लंबित है।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …