Breaking News
Home / देश / भाजपा नेता ने कहा-राजीव गांधी फादर आॅफ माॅब लिंचिंग- कांग्रेस ने पलटवार किया
poster war

भाजपा नेता ने कहा-राजीव गांधी फादर आॅफ माॅब लिंचिंग- कांग्रेस ने पलटवार किया

नयी दिल्ली। भाजपा ने एक बार फिर से कांग्रेस पर जबरदस्त हमला करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर निशाना साधा है। भाजपा ने 1984 के सिख दंगों पर एक पोस्टर जारी करते हुए लिखा है कि राजीव गांधी माॅब लिंचिंग के फादर हैं। भाजपा के इस नये जोरदार हमले से कांग्रेस तिलमिला कर रह गयी है। जल्द ही जवाबी हमले की शुरुआत हो सकती है। आजकल कांग्रेस भी रोज ही प्रेसवार्ता कर भाजपा और मोदी सरकार पर बयानबाजी कर रही है। चूंकि यह मामला पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सीधा जुड़ा है। ऐसे में कांग्रेस इस हमले की तैयारी जरूर कर रहे होंगे।

कांग्रेस ने भाजपा नेता तेजिंदर सिंह बग्गा के पोस्टर पर पलटवार किया है। कांग्रेस ने भाजपा को 2002 के गुजरात दंगों की याद दिलाई और कहा कि उस समय तत्कालीन पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ज्यादा कुछ नहीं कर सके थे।

1984 के सिख विरोधी दंगों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच पोस्टर वार शुरू हो गया है। कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने मंगलवार को भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के पोस्टर का जवाब दिया। कांग्रेस नेता ने कहा कि 2002 के गुजरात दंगों के बाद प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ज्यादा कुछ नहीं कर सके थे लेकिन कांग्रेस उन्हें श्रद्धांजलि दे रही है। यह दोनों पार्टियों की संस्कृति को दर्शाता है। प्रियंका ने कहा कि लोग जल्द ही भाजपा के ‘अहंकार और घृणा’ का जवाब देंगे।

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को ‘द फॉदर ऑफ मॉब लिंचिंग’ बताया है। बग्गा के इस पोस्टर पर नए सिरे से राजनीतिक विवाद शुरू हो सकता है। भाजपा नेता ने 1984 के सिख विरोधी दंगों पर विवादित पोस्टर जारी किया है। नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने 1984 के सिख विरोधी दंगों पर विवादित पोस्टर जारी किया है। बग्गा ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को ‘मॉब लिंचिंग का फादर ‘ बताया है। मंगलवार को जारी बग्गा के इस पोस्टर पर राजनीतिक विवाद बढ़ सकता है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी यूरोप यात्रा के दौरान कहा है कि 1984 के सिख विरोधी दंगों में कांग्रेस पार्टी शामिल नहीं थी। राहुल के इस बयान के बाद राजनीति तेज हो गई है। भाजपा ने राहुल के इस बयान पर तीखा हमला किया है।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …