Breaking News
Home / देश / अपनी सरकार के मंत्री के खिलाफ बीजेपी महिला विधायक ने लगाये संगीन आरोप
mla neelam mishra

अपनी सरकार के मंत्री के खिलाफ बीजेपी महिला विधायक ने लगाये संगीन आरोप

नयी दिल्ली। मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री के खिलाफ उनकी ही पार्टी की एक महिला एमएलए ने विधानसभा के शून्यकाल के दौरान गंभीर आरोप लगाये। इससे वहां हड़कंप मच गया। मंत्री ने एमएलए के सारे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए उस विधायक को ही शक के घेरे में ला दिया।

सेमरिया बीजेपी विधायक नीलम मिश्रा ने सदन के शून्यकाल के दौरान खदान और उद्योग मंत्री राजेंद्र शुक्ला पर आरोप लगाये कि उनकी शह पर पुलिस उनके पति और परिवार का उत्पीड़न कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि वो अपने क्षेत्र में अवैध खनन के खिलाफ अभियान रही हैं। खनन माफियाआंे और मंत्री के बीच काफी मेलजोल है। अवैध खनन में मंत्री के करीबियों का हाथ है। इस वजह से उनके इशारे पर स्थानीय पुलिस ने उनके पति को मारपीट के एक फर्जी मामले में फंसा दिया है। इतना ही नहीं पुलिस उनके परिवार के अन्य सदस्यों को परेशान कर रही है।

वहीं मंत्री राजेंद्र शुक्ला का कहना है कि नीलम मिश्रा आने वाले चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने का मन बना चुकी हैं। उनके पति अभय मिश्रा ने हाल में ही कांग्रेस की सदस्यता ली है। अभय मिश्रा ने एक पुलिस अधिकारी पर हमला करवाया था इसलिये पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया था। नीलम सस्ती लोकप्रियता के लिये ये सब आरोप मेरे पर लगाने की साजिश कर रही हैं।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …