Breaking News
Home / देश / भाजपा सांसद के बिगड़े बोल,शिक्षिका को किया अपमानित

भाजपा सांसद के बिगड़े बोल,शिक्षिका को किया अपमानित

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी एक नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। अपने बड़बोलेपन के लिए पहले भी मनोज तिवारी विवादों में आ चुके है। इससे पहले उन्होंने आमिर खान के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी। जिसकी काफी निंदा हुई थी। ताजा मामला दिल्ली का है जिसमें उन्होंने मामूली बात पर एक शिक्षिका को सार्वनिक रूप से अपमानित किया। उस शिक्षिका की गल्ती महज इतनी थी कि मनोज तिवारी से दो लाईन गीत गाने की फरमाइश कर दी। इस खबर की जानकारी होते ही मीडिया और सामाजिक संस्थाओं ने मनोज तिवारी की निंदा करनी शुरू कर दी है। शिक्षिका की मंशा थी कि बच्चे मनोज तिवारी से प्रेरित हों,लेकिन उसको अपमान सहना पड़ा।

मालूम हो कि इससे पहले भी एनडीए सरकार के प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी सार्वजनिक रूप से कविता पाठ कर चुके है। संसद में भी अटल जी की कविताएं चर्चा में रहतीं थी। हाल ही में मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनता की मांग पर सार्वजिनक रूप से भजन गाया था। भाजपा के केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी कॉलेज के कार्यक्रम में छात्रों के साथ थिरकते नजर आए थे। तो फिर दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी के लिए स्कूल में बच्चों के सामने दो लाईन गाने की फरमाईश करना उनकी शान में गुस्ताखी कैसे हो गई। राजनीति में आने से पहले मनोज तिवारी की पहचान एक भोजपुरी कलाकार और गायक के रूप में थी

दरअसल दिल्ली के यमुना विहार में दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी एक स्कूल के कार्यक्रम में गए तो वहां मौजूद एक शिक्षिका ने मनोज तिवारी से दो लाईन गाना गाने का अनुरोध किया। इस बात पर मनोज तिवारी इतना भड़क गए कि उन्होंने मंच पर ही शिक्षिका को लताड़ दिया और मंच से उतारकर शिक्षिका पर कार्यवाही करने को भी कह दिया।

जानकारी के मुताबिक बीते दिन दिल्ली के यमुना विहार ईलाके में सीसीटीवी लगाने के मौके पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें इलाके के सांसद मनोज तिवारी को बुलाया गया। मंच पर ही मनोज तिवारी ने शिक्षिका से कहा कि आप एक सांसद से कह रही हैं कि गाना गाओ, ये तमीज है आपकी। इतना ही नहीं मनोज तिवारी ने  शिक्षिका को मंच से उतार दिया और उनपर कार्रवाई करने की भी बात कह डाली।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …