Breaking News
Home / देश / चुनाव स्पेशल / भाजपा प्रवक्ता ने कहा शत्रुघ्न सिन्हा हैं नमक हराम
patna mp

भाजपा प्रवक्ता ने कहा शत्रुघ्न सिन्हा हैं नमक हराम

नयी दिल्ली। जब से बिहार आम चुनावों में बीजेपी ने करारी हार का सामना किया है तब से पार्टी के चंद नेता बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ जहर उगलते आ रहे हैं। ताजा बयान भोपाल के बीजेपी प्रवक्ता और विधायक रामेश्वर शर्मा ने एक विवादित बयान दिया है जिसमे उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी के हारने का सबसे बड़ा कारण शत्रुघ्न सिन्हा हैं। सिन्हा खुद को खुदा समझने वाला नमक हराम नेता है।

उसी के कारण बिहार में पार्टी की हार हुई थी। उन्हें अगर लालू यादव से मिलना था तो सांसद बनने से पहले मिलना चाहिये था।वहीं सोमवार को बीजेपी नेता कैलाश विजय वर्गीय ने शत्रुघ्न सिन्हा की तुलना कुत्ते करते हुए कहा कि सिन्हा को भ्रम है कि वो बहुत बड़े नेता हैं। उनकी पहचान पार्टी से है न कि पार्टी की उनसे। जब कोई कुत्ता किसी कार के नीचे आता है तो वो समझता है कि कार उसके दम पर चल रही है।
दूसरी ओर सिन्हा ने बयानों पर टिप्पणी दी कि पार्टी की छोटी छोटी मक्खियों के लिये मैं सिर्फ यह कहूंगा कि हाथी चले बिहार, कुत्ते भौंकें हजार।

बीजेपी नेता प्रभात झा ने इन बयानों पर कहा कि कुछ लोग किसी पार्टी से नाराज हैं इसलिये इस तरह की बातें कर रहे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा बिहार में बीजेपी की हार से नाराज हैं अतः ऐसी बयानबाजी सामने आ रही है। वहीं केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक में बिहार में मिली हार की समीक्षा की जा चुकी है। ऐसी बयानबाजी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …