Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / जब नीली आंखों वाला ये चायवाला रातों रात बन गया स्टार

जब नीली आंखों वाला ये चायवाला रातों रात बन गया स्टार

किसी इंसान की किस्मत रातों रात कैसे चमकती है इस बात से जुड़े किस्से कहानियों पर भले ही आपके लिए यकिन कर पाना थोड़ा मुश्किल रहता हो लेकिन वास्तविकता में जब ऐसा होता है तो आप भी हक्के बक्के रह जाते हैं। पाकिस्तान का एक चायवाले जिसका नाम है अरशद खान उसके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। जब उस पर नजर पड़ी इस्लामाबाद के फोटोग्राफर जवेरिया अली की।

जावेरिया अली ने जब पहली बार नीली आंखों वाले अरशद को देखा था तो उसकी एक फोटो क्लिक की थी। दरअसल ये बात उनके जहन में भी नहीं आई होगी कि वो उसे इस तरह से ग्लैमर वर्ल्ड का एक सितारा बना देगें। रिपोर्ट्स की मानें तो अरशद इस्लामाबाद के रविवार बाज़ार में काम करता है और जब फोटोग्राफर जवेरिया ने उसकी एक फोटो सोशल साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तो वो रातोंरात इंटरनेट छा गए। किसी सेलिब्रिटी से कमतर नहीं था उस वक्त इंटरनेट पर अरशद का स्थान।

और इसके बाद तो अरशद की किस्मत ने ही ऐसी पलटी मारी ही उन्होंने मॉडल बन कर ही दम लिया जी हां अरशद को कई मॉडलिंग कॉन्ट्रेक्ट के ऑफर आने लगे। देखने वाली बात ये रही कि उन्हें पहला ऑफर जिस ऑनलाइन साइट की तरफ से मिला उस ऑनलाइन स्टोर ने सोशल मीडिया  पर एक पोस्ट अरशद के नाम पर लिखा कि chaiwala is no more chai wala, now he is fashion wala यानि कि अब चायवाला नहीं रहा चायवाला वो बन गया है फैशन वाला, रिपोर्टस की मानें तो अरशद भी उस लोकप्रियता से काफी खुश है जो उन्हें मिल रही है, हालांकि वो इस बात से थोडे परेशान भी हो जाते हैं जब लोग काम के वक्त पर उनसे उनके साथ फोटो खिंचवाने की मांग करने लगते हैं।

इन सब बातो से तो यही जाहिर होता है कि एक तस्वीर ने अरशद की जिंदगी को रातों रात बदल दिया है.. अरशद के एहसास को हम तो शायद बखूबी में शब्दों में बयां न कर पाएं लेकिन हां इतना जरुर है कि कैसा रहता होगा उस वक्त किसी शख्स की खुशी का मंजर जिस चीज को पाने की वो कल्पना भर करता हो वो हकीकत में तब्दील हो जाए

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …