Breaking News
Home / देश / टॉलीवुड से पिछड़ा बॉलीवुड, इस तमिल ने बनाई ऑस्कर में जगह
Soorarai Pottru

टॉलीवुड से पिछड़ा बॉलीवुड, इस तमिल ने बनाई ऑस्कर में जगह

अभिनव शाल्य(NEXT9NEWS)

तमिल सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार की फिल्म सुरराई पोट्टरू में भारत की तरफ से ऑस्कर में एंट्री करके धमाका मचा दिया है.
वही आपको बता दें, इस भारतीय फिल्म को ऑस्कर अवार्ड में दुनिया की 366 फिल्मों के साथ बेस्ट पिक्चर, बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्टर के लिए नामित किया गया है.

हालांकि इस लिस्ट में बॉलीवुड की कोई भी फिल्म नहीं है. आपको बता दें ऑस्कर अवार्ड का अनाउंसमेंट से पहले ऑस्कर एकेडमी में 5 मार्च से 10 मार्च के बीच इन फिल्मों के ऊपर वोटिंग चलेगी जिस का रिजल्ट 15 मार्च को जारी किए जाएंगे.

इस फिल्म में की मुख्य अदाकार अपर्णा बलमुरली है. इस फिल्म को सुधा कोंगारा ने डायरेक्ट किया है. जबकि इस को इसके लीड एक्टर सूर्य के साथ गुनीत मोंगा ने को प्रोड्यूस किया है.

क्या है Soorarai Pottru की कहानी?


Soorarai Pottru की कहानी एयर डेक्कन के फाउंडर जीआर गोपीनाथ की आत्मकथा सिंपली फ्लाई पर रची गई है.
इस फिल्म की कहानी को लेकर एक इंटरव्यू में सूर्या ने कहा था कि यह फिल्म एक आम आदमी के द्वारा सपनों के पाने और उसे बड़ा बनाने को लेकर है. यह स्टोरी हर उस आम आदमी को प्रेरणा देती है. जो अनिश्चित वातावरण में या फिर कम सुख सुविधाओं में पैदा हुए होते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा कोई कारण नहीं हो सकता कि आप अपने सपने पूरे नहीं कर सकते है. और इस तरह की स्टोरी को जनता के साथ जरूर शेयर करना चाहिए. और उन्होंने आगे कहा कि इच्छा शक्ति के जरिए आप किसी भी चुनौती से पार पा सकते हैं.

आपको बता दें, यह फिल्म पिछले वर्ष 12 नवंबर को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज करी गई थी जिसने तमिल दर्शकों के बीच काफी वाहवाही बटोरी.

Check Also

Rally package

राहुल गांधी के इस प्लान से पीएम मोदी के उड़े होश, बंगाल चुनाव में चलेगा कांग्रेस का जादू

पश्चिम बंगाल का चुनाव जीतने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत लगा …