Breaking News
Home / मनोरंजन / साल की शुरूआत में ही नौहीद और रूस्तम ने रचाई शादी
nauhid

साल की शुरूआत में ही नौहीद और रूस्तम ने रचाई शादी

साल की शूरूआत हुई नहीं कि छोटे पर्दे पर शादी की खबरों ने ज़ोर पकड़नी शूरू कर दी है। बीते कुछ दिनों पहले ही खबरें मिली कि कलर्स के चर्चीत धारावाहिक उडान की जानी मानी अदाकारा गिनी वर्दी ने बीते 1 जनवरी को ही अपने बॉयफ्रेन्ड परमिन्दर सिंह के साथ शादी रचाकर साल की ही नहीं बल्की अपनी ज़िन्दगी की भी नई शूरूआत की।

इस खबर को सुर्खिया बटोरी अभि कुछ वक्त गुजरा नही कि एक और जानी मानी अदाकारा की शादी की खबरों ने ज़ोर पकड़ लिया। दरअसल हम बात कर रहे है छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी अदाएगी के ज़रिए फिल्मों और शोज़ में हाथ आजमा चुकी एक्ट्रेस वीजे नौहीद सायरसी ने भी शादी रचाकर अपनी एक नई ज़िन्दगी की शुरूआत कर ली है।

खबरों की माने तो बिते 5 जनवरी 2017 की तारीख को नौहीद ने रूस्तम के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए जिनकी शादी समारोह में उनकी फिल्म हिप हिप हुर्रे के अन्य कलाकार भी उन्हे शादी की बधाई देने के लिए शिरकत करने पहुचे।

आपको बता दे कि नौहीद और रुस्तम की शादी में बॉलिवुड एक्टर अर्बाज खान,वत्सल सेथ और मेहूल निसार के  साथ साथ रूशाद राना भी नज़र आए है। जिससे जुड़ी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, अभी हाल ही में मेहूल ने अपनी दोस्त व को एक्ट्रेस नौहीद की शादी की कुछ खास तस्वीरों को अपने इंसटाग्राम अकाउन्ट पर शेयर किया। खबरें मिली है कि नौहीद और रूस्तम ने अपनी शादी को प्राइवेट ही रखा। जिसमें अपनी करीबियों और पारिवारिक सदस्य़तों को ही शामिल किया।

गौर हो कि नौहीद ने छोटे पर्दे के फेमस रियेलिटी शो फियर फेक्टर खतरों के खिलाड़ी सिज़न-2 में भाग लेटी नज़र आ चुकी है। इसके अलावा उन्होने फिल्म जय हो, शिरिन फरहान की तो निकल पड़ी, मै और मिसेज़ खन्ना जैसी फिल्मों में अपनी अदाएगी का जलवा दिखाकर अपनी अलग पहचान बनाई है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …