Breaking News
Home / आज का वायरल / अंजान नंबर से मिली बोनी कपूर को धमकी

अंजान नंबर से मिली बोनी कपूर को धमकी

कहते है जिस शख्स के साथ फेम और शोहरत जुड़ी होती है उतना ही उसकी जान को खतरा भी रहता है। तभी तो आप देखते रहते होगे कि जब ये खास लोग कहीं सार्वजनिक तौर पर दिखाई देते है तो उनकी सुरक्षा के भी पूरे इंतजाम किए जाते है।

वैसे हम बी टॉऊन में कलाकारों की अदायगी के साथ-साथ कलाकारों से जुड़ी ऐसी बाते सामनें आती है, जो वाकई हैरान कर देने वाली होती है। शायद इसी बात को लेकर कहा जाता है कि सेलेब होना आसान नही होता है।

कलाकारों के साथ साथ इन कलाकारों से काम करवाने वाले यानी फिल्म मेकर भी फिल्म के साथ साथ अपनी पर्सनल जिदगी को लेकर खबरों में आ ही जाते है। इन्ही फिल्म मेकर में से एक फिल्म मेकर है बोनी कपूर, जिन्हें एक बार जान से मारने की धमकी मिली थी।

खबरों की मानें तो साल 2013 मे बौनी के पास एक अनजान नंबर से कॉल आया था, जिसमें उन्हें जान से मारने की बात कही गई थी। खबरो की मानें तो बौनी को जाने से मारने की धमकी इसलिए मिली थी क्योकि उनकी वजह से दो लोगो गिरफ्तार किए गए थे।

रिपोर्टस की माने तो जिस शख्स ने बोनी के पास फोन किया था, उसका कनेक्शन एक नामी गैग से बताया जा रहा था। खबरो की मानें तो बोनी को धमकी मिलने की वजह के उनकी पत्नी श्री देवी का बुरा हाल हो गया था।बतातें चले कि बौनी के साथ इस लिस्ट में बी टॉऊन के कई सितारों के नाम शामिल है जिनके बारे में हम आपको अपनी नेक्सट रिपोर्ट मे बताएगे। गौरतलब है कि हाल ही मे अदाकारा श्रुति हसन को जान से मारने की धमकी मिली थी।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …