Breaking News
Home / आज का वायरल / शाहिद के घर आई नन्हीं परी

शाहिद के घर आई नन्हीं परी

 

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर एक नन्हीं परी ने दस्तक दी है। बता दें कि मीरा ने बीती रात 8 बजे एक बेटी को जन्म दिया है। मीरा ने हिन्दूजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। वही शाहिद की बेटी की बात करें तो खबरें हैं कि उनकी बेटी का वजन 2.8 किलोग्राम है। इसके साथ ही ये भी जानकारी सामने आई है कि मीरा की नॉर्मल डिलीवरी है।

बता दें कि जब मीरा ने बच्चे को जन्म  उस वक्त दिया जब शाहिद और उनकी फैमिली अस्पताल में ही मौजदू थी। शहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर और मां सुप्रिया पाठक भी मौजूद थे। इधर बच्ची को जन्म के बाद मीरा की हालत भी ठीक बताई जा रही है।

इसी बीच बेटी के पिता बनने पर शाहिद की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। साथ ही दादी दादा बनने पर पंकज और सुप्रिया भी फूले नही समा रहे है।

पिछली रिपोर्ट में हमने आपको बताया था कि मीरा को गुरूवार की रात को अस्पताल में एडमिट कराया गया था। उस वक्त जब शाहिद की मां से मीरा की हालत के बारे में पूछा गया था तो वो इतनी परेशान थी कि उन्होनें कुछ बी बताने से इंकार कर दिया था।

जानकारी देते चले कि मीरा की जिस डॉक्टर के अंडर डिलीवरी हुई है। उनका नाम है डॉ. किरन कोएलो। मीरा से पहले डॉक्टर किरन ने सलमान खान की बहन अर्पिता की भी डिलीवरी करवाई है।

ग़ौरतलब है कि हाल ही में मीरा की डिलीवरी से पहले ..शाहिद ने पत्नी मीरा की बेबी बंप की फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की थी।

खैर शाहिद मीरा के मम्मी पापा बनने पर हमारी तरफ से भी आपको ढेर सारी बधाईंया।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …