Breaking News
Home / देश / चीनी सामनो के बहिष्कार को लेकर सोशल मीडिया में जारी हैं मुहिम

चीनी सामनो के बहिष्कार को लेकर सोशल मीडिया में जारी हैं मुहिम

नई दिल्ली: पाकिस्तान का साथ देने वाले चीन पर भारत का गुस्सा सामने आ रहा हैं। त्यौहारो के इस मौसम में भारतीय ने चीनी सामनो का बहिष्कार करने के लिए सोशल मीडिया में मुहिम छेड़ दी हैं। ऐसी मुहिम इस लिए छेड़ी गई हैं क्योकि भारत में अरबों का कारोबार करने वाला चीन पाकिस्तान के साथ खड़ा हैं।

हाल ही में किए पाक अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब चीन पर आर्थिक स्ट्राइक करने की बारी हैं। देश की कई सरकारी और गैर-सरकारी संस्थाए चीनी समानो के बहिष्कार को लेकर तैयारिया कर रहे हैं और ऐसा इसलिए किया जाना हैं ताकि हिन्दुस्तान का पैसा ऐसे किसी मुल्क में ना जाए जो पाकिस्तान से हमदर्दी रखते हैं।

पाकिस्तान एक ऐसा मुल्क हैं जो आतंकवाद को बढ़ावा देता हैं और इसको लेकर अमेरिकियों द्वारा जारी ऑनलाइन याचिका में 6.4 लाख लोगों ने साथ दिया हैं। इस याचिका के द्वारा पाकिस्तान को आतंकवाद प्रयोजित देश घोषित करने की बात कही गई हैं।

भारत में इन दिनो चीनी सामनो के बहिष्कार डंका जोरो-सोरो से सोशल मीडिया में चल रहा हैं। भारतीय नागरिक सरकार से अनुरोध कर रहे हैं कि चीनी सामनो पर रोक लगा दी जाए। यह आक्रोश इस लिए हैं कि भारत को सबसे बड़े दुश्मन का सबसे अच्छा दोस्त जो बना हुआ हैं चीन।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …