Breaking News
Home / मनोरंजन / नहीं सुना होगा ऐसी शादी के बारे में
shadi

नहीं सुना होगा ऐसी शादी के बारे में

आपने अभी तक कई सारी अजीबोगरीब शादियों के बारे में सुना होगा जो आपके आश्चर्य का कारण बनती होगी। शादी के दिन  तो आपने आम तौर पर खूब सजी-संवरी दुल्हन और टिप-टॉप सूट-बूट या शेरवानी पहने दुल्हे को तो देखा ही होगा, लेकिन चीन की एक शादी में ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। इस शादी को देखकर हर कोई हैरान था आप भी सोच रहे होंगे कि भला ऐसा क्या था इस शादी में।

एक रिपोर्ट की मानें तो चीन में हुई इस अनोखी शादी में दुल्हे में अपना सूट बूट न पहनकर दुल्हना का गाउन पहना हुआ और वहीं दुल्हन ने पहना था दुल्हा का लिबास लोगों के आश्चर्य का भी उस वक्त ठिकाना नहीं रहा जब शादी की सभी रस्में भी इसी आउटफिट में पूरी की गई। वैसे दूल्हे और दुल्हन के इस अनोखे रुप को देखकर शादी में मौजूद सभी मेहमान हैरान थे और हर कोई ये जानना चाहता था कि आखिर दुल्हा दुल्हन ने भला ऐसा क्यों किया।

रिपोर्ट में बताया गया है कि ऐसा दुल्हन की इच्छा या फिर कह लीजिए की फरमाइश के तहत किया गया वहीं दुल्हन का इस बारे में ये भी कहना था कि वो मोटी हैं और गाउन उस पर अच्छी नहीं लगती और यही वजह रही जो उसने दूल्हे का कॉस्ट्यूम पहना दूसरी ओर दूल्हे का जवाब ये था कि उनकी होने वाली पत्नी ने ऐसी इच्छा जाहिर की ऐसे में उन्होंने अपने प्यार को जताने के लिए इस कामना को पूरा किया। वैसे बता दें कि इन दोनों की शादी बेहद ही यादगार रही और इसे दुनिया की अजीबोगरीब शादियों मे शामिल किया जाता है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …