Breaking News
Home / देश / बीएसफ ने पकड़ा एक और पाकिस्तानी संग्दिध नाव
pakistan-boat

बीएसफ ने पकड़ा एक और पाकिस्तानी संग्दिध नाव

नई दिल्ली: पाकिस्तान की नापाक हरकत बंद होने का नाम नही ले रही है। अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक बीते कुछ दिनों से पाक सेना ने नियंत्रण रेखा के इलाकों में गोलीबारी की। बता दे कि गुजरात के क्रीक में बीएसफ ने पाकिस्तान से आई नाव को अपनी गिरफ्त में लिया है, जिसमें कुछ मछवारें भी थे।

खबरों के मुताबिक बीएसफ ने सभी मछवारों को अपनी गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए मछवारों के पास से संग्दिध सामान बरामद नही हुआ हैं लेकिन बीएसफ पकड़े गए मछवारों से पूछताछ कर रही है। बता दे की भारत और पाक सेना के बीच बढ़ रहे तनाव की वजह से यह शंका जताई जा रही हैं पाक सेना मछुवारो से जासूसी करा रही हैं।

फिलहाल अभी इस बात की पुष्टि नही हुई है कि पाकिस्तान से आई नाव गलती से भारतीय सीमा में आई हैं। बीएसएफ के द्वारा पूछताछ के बाद पता चलेगा कि असल मुद्दा क्या हैं। भारत और पाक के बीच तनाव के हालात इतने बढ़ गए हैं कि आज पाकिस्तानी पीपुल्स पार्टी के नेता बिलावल भुट्टो ने ट्वीट कर शान्ति वार्ता की बात की।

भारतीय सेना के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ ने आज संयुक्त सत्र बुलाया। जिसमें उन्होंने पाक की सुऱक्षा व्यवस्था के अलावा बुरहान वानी और कश्मीर मुद्दे की बात की हैं।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …