Breaking News
Home / टेली मसाला / लौट आई बुलबुल, तनु-आल्या का खेल खत्म

लौट आई बुलबुल, तनु-आल्या का खेल खत्म

सीरियल कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में वो सब कुछ होगा, जो आप सभी काफी टाइम से मिस कर रहे है। शो मेकर्स के जिन फैसलो से आप सभी उदास हो गए थे। अब वो सब कुछ पहले जैसा हो जएगा और ये सब कुछ शो मेकर्स कर रहे है एक खास मकसद के साथ।

जैसा कि आप सब जानते है, ये सीरियल बीते सात हफ्तो से टीआरपी किंग बना हुआ है। तो अब बाकि सीरियल के मेकर्स एड़ी चोटी का जोड़ लगा देंगे। इस सीरियल को रेस में पिछड़ने के लिए, तो ऐसे में कुमकुम भाग्य के मेकर्स कोई रिस्क नही लेना चाहते। इसलिए खबरो की माने तो वापस आ रही है आप सबकी चहेती मृणाल उर्फ बुलबुल।

लेकिन इससे पहले एक नज़र डालते है उस वजह पर, जिसकी वजह से मृणाल ने इस शो को छोड़ा था। आपको बता दे कि मृणाल शो में अपने किरदार से नाखुश थी और वो सीरियल की दूसरी लीड बनना चाहती थी। मगर शो मेकर्स के साथ उनकी बात नही बनी और उन्होने शो को अलविदा कह दिया।

लेकिन अब जब टीआरपी के लिए बाकी सीरियल्स कुछ भी करने के लिए तैयार हो गए है तो ऐसे में इस सीरियल के मेकर्स भी पुराने किरदारो को वापस ले आए तो ये कोई बड़ी बात नही होगी और अब तो बुलबुल के वापस आने की एक वजह भी है।

जैसा कि हमने आपको अपनी रिसेंट रिपोर्ट में बताया था कि पूरब-आल्या कर रहे है शादी। बुलबुल को भूल कर पूरब उस शख्स के साथ शादी कर रहा है। जिसकी वजह से ही शायद आज उसकी बुलबुल इस दुनिया में नही है। लेकिन अब जब वो शादी कर रहा है आल्या से और जब बुलबुल लौटेगी तो पूरब से सिरपर सेहरा सजा हुआ देखेगी, और पूरब से बदला लेने का प्लैन बनाएगी। मतलब बुलबुल की वापसी से सीरियल में एंटरटेनमेंट का दुगना तड़का लगना तय है।

Next9News

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …