Home / स्वास्थ्य / इलायची से जुड़ा ये राज़ उड़ा देगा आपके होश, गलती से ना करे
ilaichi

इलायची से जुड़ा ये राज़ उड़ा देगा आपके होश, गलती से ना करे

हमारे खाने में कई ऐसी चीज़े में होती है जो हमारे स्वाद को बढ़ाने के साथ साथ हमारी मुश्किलों को हल कर सकती है। हमारा मतलब ये है कि ये खाने वाली चीज़े आपके प्यार को आपके करीब ले आएंगी।

अब आप सोच रहे है कि खाने की चीज़ से किसी इसांन को अपने करीब कैसे लाया जा सकता है। तो हम आपको बता दे कि ऐसा होता है, ऐसी कई रिपोर्टस है जिनमें इस तरह की बातों का ज़िक्र किया गया है। अपनी पिछली रिपोर्ट में हमने आपको इस बात की जानकारी दी थी,  पीपल के पत्तो आप कैसे अपने रूठे लोगो को पास ला सकते है। तो वही हम आपको बताने जा रहे है इलायची के बारे में, जिसका उपाय करके आप अपने किसी चाहने वाले को अपने पास ला सकते है।

आपको बता दे कि तीन इलायची के प्रयोग से आप अपने प्यार को करीब ला सकते है। इसके लिए  आपको भगवान् श्रीकृष्ण के मंत्र ऊँ नमो भगवते वासुदेवाय का जाप करते हुए तीन इलायचियां लेंनी होगी इसके बाद  इन इलायाचियों को अपने शरीर से लगाकर शुक्रवार के दिन छुपा दे। इन इलायचियों को इस तरह छिपाएं कि ये किसी को ना दिखें, चाहे तो इनको रूमाल में बांधकर भी रख सकते हैं।

फिर अगले दिन यानि शनिवार को एक इलायची को पीसकर उसे खिला दें जिसे आप प्यार करते हैं लेकिन वो आपको अब प्यार नहीं करता। आपको बता दे कि अगर आप  ये काम लगातार तीन दिन तक करते है तो आपको तुरंत ही इसका असर दिखने गेगा।

मगर आपको बता दे कि इस उपाय का प्रयोग किसी पराई स्त्री या पुरुष पर मत करें क्योकि इस टोटके का असर उल्टा होगा जो आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है।

Check Also

sleep

रात को बिना कपड़े सोने के ये है फायदें

पहले की अपेक्षा अब हमारी जिदगी ज्यादा ही हैक्टिक हो गई है, दिन भर की …