Breaking News
Home / देश / जाकिर नाईर पर दर्ज हुआ केस!

जाकिर नाईर पर दर्ज हुआ केस!

नईदिल्ली: जाकिर नाईक पर कथिततौर पर मुस्लमानों को भड़काने के आरोप में केस दर्ज किया गया हैं। बता दे कि इस्लाम के विवादित प्रचारक जाकिर नाईक पर लोगो को आतंकवाद का पाठ पढ़ाने के जुल्म पर आरोप लगाए गए हैं। खबरो के अनुसार सरकार नें जाकिर नाईक के भाषणों की जब जांच कराई तो वो सभी मुस्लमानों को आतंकवादी बनने का सबक सिखाते हैं।

बताया जा रहा हैं कि गृह मंत्रालय को मिली कानूनी सलाह के मुताबिक जाकिर नाईक पर आतंकवाद निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए। जाकिर नाईक जैसे ही सरकार नें शिंकजा कसा तो वो देश में आने का नाम नहीं ले रहे हैं।

बता दे कि जाकिर नाईक पीस टीवी के माध्यम सें लोगों को आतंकवाद का पाठ पढ़े रहे हैं। बाग्लादेश में हुए आतंकवादी हमले की वजह से जाकिर नाईक का सच लोगों के सामने आ गया हैं।

शान्ति के दूत बने जाकिर नाईक मुस्लिम समुदाय को भड़का कर उन्हें आतंकवाद का पाठ पढ़ा रहे हैं। बता दे कि जाकिर नाईक नें 1991 में इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन नामक संस्था की स्थापना की थी। जिसका मकसद गैर मुस्लिमों को इस्लाम का मतलब समझाना था।

बता दे कि बाग्लादेशी हमले के आतंकी रोहन इम्तियाज ने फेसबुक पर जाकिर नाईक का एक बयान पोस्ट किया था जिसकी वजह से लोगों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा था। बयान था कि, ‘जब एक डकैत पुलिसवाले को देखता हैं तो वो आतंकित होता हैं। डकैत के लिए एक पुलिसवाला आतंकी हैं इस संदर्भ में हर डकैत के लिए एक मुसलिम को आतंकी होना चाहिए।’ इस बयान के जरिए आतंकी रोहन इम्तियाज ने लोगो से आतंकी बनने की अपील की।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …