Breaking News
Home / आज का वायरल / तलाक के लिए कोर्ट  पहुँचा  पहुंचा ये जोड़ा

तलाक के लिए कोर्ट  पहुँचा  पहुंचा ये जोड़ा

वाकई मे ये साल बॉलिवुड़ के स्टार्स के लिए कुछ ख़ास अच्छा नही रहा, क्योकि इस साल की शरूआत से ही एकाएक मानो बस रिश्ते टूटते ही जा रहे हों, जैसे की बात की जाए बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान और एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान की, इनका रिश्ता भी अब टूटने ही जा रहा हैं, और इसे लेकर काफी दिनों से खींचतान चल रही है। कई बार खबरें सुनी जा चुकी हैं इस कपल अलग होने की।

नही अब ये खबर है कि अरबाज और मलाइका फैसला कर चुके हैं हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग होने का…खबरो की माने तो अब अरबाज और मलाइका बांद्रा के फैमिली कोर्ट में अपने तलाक की अर्जी दे चुके है।

वैसे बता दे की काफी दिनों से चल रही अरबाज और मलाइका के से अलग होने की खबरों के बीच मलाइका अपने बेटे अरहान के बर्थडे पार्टी में दिखाई दी थी, लेकिन उस वक्त अरबाज और मलाइका के बेटे अरहान की बर्थडे पार्टी में जहॉ पूरा परीवीर नज़र आया था तो वही इसमे सलमान को नही दिखाई दिए थे।

और उस वक्त सभी मलाइका अरबाज को एक साथ देखकर ये कयास लगने शुरू हो गए थे कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक होने लगा है। पर अब खबरे ये ही है कि कोर्ट दोनों को अनिवार्य सलाह सत्र के लिए यानी की सुलाह करवाने के लिए बुलाएगा। खैर ये खबर जो भी हो, पर इस खबरो की पुष्टी नहीं की गई है।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …