Breaking News
Home / देश / सेलिब्रिटी लड़की ने शादी से मना किया तो युवक ने चेहरे पर डाला एसिड
indore-girl-chemical-attack

सेलिब्रिटी लड़की ने शादी से मना किया तो युवक ने चेहरे पर डाला एसिड

नयी दिल्ली। मध्य प्रदेश के इंदौर में 21 साल की युवती के उपर केमिकल अटैक का मामला सामने आया है। इंदौर में एक अज्ञात शख़्स ने 21 साल की एक लड़की पर दिनदहाड़े केमिकल फेंक दिया। जिसके बादा पीड़िता को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। पीड़िता के चेहरे को तो कोई नुक़सान नहीं पहुंचा है, लेकिन आंखों में केमिकल जाने की वजह से देखने में दिक़्क़त हो रही है। बताया जा रहा है कि ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई है। पीड़िता मशहूर रिएलिटी डांस शो की प्रतिभागी रह चुकी है और कुछ ही घंटों बाद वो एक कॉन्सर्ट के लिए अमेरिका रवाना होनेवाली थी। हालांकि, आरोपी को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

दरअसल, इंदौर के बाणगंगा इलाके में मंगलवार को एक 21 युवती पर ज्वलनशील केमिकल से हमला किया गया। आरोपी युवक युवती का परिचित था। युवक ने खुद फोन कर युवती को मिलने के लिए बुलाया था और उस पर केमिकल फेंककर भाग गया। पीड़ित डांस के कई रिएलिटी शो में भाग ले चुकी है। हमले से थोड़ी देर बाद वो अपने ग्रुप के साथ अमेरिका जाने वाली थी।

एडिशनल एसपी प्रशांत दुबे ने कहा कि- पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ने युवती को बात करने के लिए बुलाया और उस पर केमिकल फेंक दिया। घायल अवस्था में युवती को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। डॉक्टर कह रहे हैं कि पीड़ित के चेहरे पर ज्यादा नुकसान नहीं है. न ही उसका चेहरा झुलसा है। उसे बस आंखों में तकलीफ है जिसे इलाज से ठीक कर लिया जाएगा।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Rahu and Raj

मोदी मुक्त भारत बनाने के लिये राज ठाकरे और कांग्रेस में पक रही है खिचड़ी

नयी दिल्ली। आगामी आम चुनाव में मोदी मुक्त भारत बनाने के लिये कांग्रेस और महाराष्ट्र …