Breaking News
Home / मनोरंजन / सलमान-ऐश्वर्या के साथ इन जोड़ियो ने भी तोड़ी प्यार में हदें
ajay-raveena

सलमान-ऐश्वर्या के साथ इन जोड़ियो ने भी तोड़ी प्यार में हदें

बॉलीवुड के इतिहास में कई प्रेम कहानियाँ ऐसी देखी गई है, जो अधूरी भले ही रह गई हो लेकिन फिर भी इतिहास के पन्नो में अमर रह गई है, आज हमारी इस खास रिपोर्ट में हम आपको टॉप ऐसी ही जोड़ियो के बारें में बताने जा रहे है, जिन्हें एक होता देखने की इच्छा हमेशा से ही सिनेप्रेमियो के दिलो में रही है, शुरुआत करते है ऐश्वर्या सलमान से, इन दोनो के बीच का लव अफेयर तो जगजाहिर है, दोनो के बीच किस तरह से खूबसुरत बॉन्ड बना और फिर हो गया इनके रिश्ते का अंत, जिसके बाद से रियल लाइफ के साथ साथ रिल लाइफ में भी दोनो ने एक दूजे का साथ नही दिया।

डिस्को डांसर और हवा हवाई क्वीन श्रीदेवी का नाम तो इनके बेपनाह इश्‍क के लिये गूंजता था पर ये कभी एक नहीं हुये, इनकी जोड़ी को लेकर ऐसा कहा जाता है कि 80 के दशक में अपनी शादीशुदा जिंदगी को इंज्‍वाय कर रहे मिथुन को अपनी  कोस्‍टार श्रीदेवी से प्‍यार हो गया। दोनो का प्‍यार इस कदर परवान चढ़ा की दोनो शादी के बंधन में बधंने वाले थे पर तभी श्रीदेवी ने उन्‍हें अपनी पत्‍नी या उन्‍हें चुनने के लिये कहा, जिसके बाद मिथुन ने श्रीदेवी का साथ छोड़ कर योगिता का हाथ थामा।

इस फेहरिस्ट में तीसरी जोड़ी आती है, गोविंदा और रानी मुखर्जी की, जिनके अफेयर की खबर  उस दौरान जंगल में आग की तरकह फैली जब उनकी फिल्‍म हद कर दी आपने रिलिज़ हुई। गोविंदा पहेल से शादीशुदा थे, लेकिन फिर भी रानी के साथ प्यार में पड़ गए। गोविंदा रानी और उनके परिवार के साथ वर्सोवा के फ्लैट में एक साथ टाइम बिताते थे। जब सुनीता को इसकी खबर हुई तो उन्‍होंने सब खत्‍म करने की ठानी, जिसके बाद गोविंदा रानी का रिश्ता खत्म हो गया।

गौर हो कि 90 के दशक में बॉलीवुड में अजय देवगन और रवीना टंडन की जोड़ी सुपरहिट थी, और अधूरी रही प्रेम कहानियो में इन दोनो का नाम भी शामिल है, जिन्हे लेकर ऐसा कहा जाता है  दोनो इश्‍क में डूबे थे पर तभी अजय को करिश्‍मा से मोहब्‍बत हो गई और अजय ने रवीना का साथ छोड़ दिया।

 

Check Also

family time kapil-sharma

कपिल शर्मा का शो फिर चर्चा में, इनकम टैक्स अफसर से पंगा

नई दिल्ली। कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी को लेकर फैन्स कितने एक्साइटेड हैं, इसका …