Breaking News
Home / टेली मसाला / UDAAN: शो का सेट छोड़कर इस भागी चकोर, मेकर्स हुए हैरान
udaan-chakor-suraj

UDAAN: शो का सेट छोड़कर इस भागी चकोर, मेकर्स हुए हैरान

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले धारावाहिक उडान की लीड चकोर की ज़िन्दगी में हाल ही में सूरज के प्यार ने कदम रखा है जिस बारे में उसे खुद भी कोई एहसास नहीं मगर हालाते बार बार ऐसी आ जाती है कि वो सुरज से अपने प्यार को अपनी हरकतो से जताने से नहीं चूंकती एक अजीब सा एहसास दोनो के बीच शुरू होता है उनके दिल मे।

एक अजीब सी घबराहट नया नया सा ख्याल दोनों एक दुसरे को देखते ही एक दुसके की आखो में खो जाते हुए मेहसूस करते है एक दुसरे के लिए हल्का हल्का सा प्यार लेकिन इस प्यार को परवान चढ़ते देखना और भी ज्यादा दिलचस्प होगा। जिसे लेकर अभी फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली मगर शो से हटकर चकोर की ज़िन्दगी में एक नया मौका आया है। जिसे वो जीना चाहतदी है। तभी तो बिना कोई परवाह के बिना किसी फिक्र के अपनी ही धून में घूमती हुई। स्कूटी राइड करती हुई नज़र आई है।

जी हां हाल ही में मिली है एक रिपोर्ट जिसमें खबर आई है।चकोर यानी मीरा के स्कूटी राइडिंग इन्ट्रेस्ट की जिसे लेकर एक वीडियों में खूब वायरल हुआ है। बता दें कि इस सीरियल के सेट से जुड़े जानकारों ने एक वीडियों नें चकोर के स्कूटी राइड को कैमरे में कैद किया है। ऐसा माना जा रहा है कि शूटिंग के दैरान ही वो सेट छोड़कर फूल मस्ती के मूड में स्कूटी राइड करने चली गई थी। जिन्हे देखकर शूट पर मौजूद मेकर्स से लेकर सीरियल के बारी कलाकार भी हैरान रह गए थे।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …