Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप /  ‘चंद्रकांता’ अब भी किसी से कम नहीं

 ‘चंद्रकांता’ अब भी किसी से कम नहीं

देवकी नंदन की किताब चंद्रकांता पर  आधारित टेलीविजन में 90 के दशक में छाए रहने वाले सीरियल चंद्रकांता को भला कौन भूल सकता है ये शो उस वक्त लोगों के पसंदीदा शोज में से एक था और हर किसी को इसका बेसब्री से इंतजार रहता था। सुनने में तो ये भी आता है कि इस सीरियल को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई थी और कहा जाता है कि इऩ्ही विवादों के कारण 1996 में इस धारावाहिक का टेलीकास्ट बंद कर दिया गया था। हालांकि बाद में ये शो स्टार प्लस और सोनी टीवी जैसे एंटरटेनमेंट चैनल पर प्रसारित किया जाने लगा वहां पर भी इसे काफी लोकप्रियता हासिल हुई बता दें कि शो में चंद्रकांता का किरदार शिखा स्वरूप ने अदा किया था।

वहीं इन दिनों ‘चंद्रकांता’ यानि की शिखा स्वरूप की एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है जो कि इंटरनेट पर वायरल हो रही है, वैसे आप इस तस्वीर को लेकर अंदाजा लगा जा सकते है कि शिखा की सूरत में थोड़ा बहुत बदलाव जरूर हुआ है। लेकिन वो अब भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी की सालों पहले हुआ करती थीं।

जानकारी दे दें कि शिखा ने 1988 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर लिया था और ये ताज 1991 तक उनके ही सर पर सजा रहा। बता दें कि शिखा ने टी.वी. सीरियल्स के अलावा, ‘तहलका’, ‘पुलिसवाला गुंडा’, ‘पुलिस पब्लिक’ और ‘नाग मणि’, जैसी फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का भी जलवा बिखेरा है।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …