Breaking News
Home / देश / सीएम अखिलेश यादव को लिखा खून से खत

सीएम अखिलेश यादव को लिखा खून से खत

यूपी के बुलंदशहर से लतिका बंसल नाम की एक 15 साल की लड़की ने खून से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को खत लिखा है। दरअसल लतिका की मां अनु बंसल को दो महीने पहले जिंदा जला दिया गया था। अपनी मां को न्याय दिलाने की लाख कोशिशों के बाद भी जब लतिका को निराशा हाथ लगी तो उसने अपने खून से सीएम अखिलेश यादव को खत लिख डाला। खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि लतिका की माँ अनु बंसल को 14 जून उसके ससुराल वालों ने लतिका के सामने ही जिंदा जला दिया था। वहीं रिपोर्ट में कहा गया, कि उसने इस बात का आरोप लगाया है कि जब उसकी बहन 11 साल पहले पैदा हुई थी, तो उसकी मां के ससुराल वालों ने उसकी मां,  उसे और उसकी छोटी बहन को घर से बाहर फेंक दिया था और एक दूसरा घर किराए पर रहने के लिए दे दिया था।

आपको यह भी बता दें कि देर रात लतिका की दादी और कुछ अन्य रिश्तेदारों ने उसकी मां को धमकाते हुए कहा था कि वो लतिका के पिता की उस औरत स शादी करेंगे जो उन्हें एक बेटा दे सके। फिर कहा सुनी होने लगी और उन्होंने उसकी मां को आग लगा दी। उसने बताया कि उसकी छोटी बहन लगातार रो रही थी, लेकिन उसने किसी तरह हिम्मत करके 100 नंबर पर कॉल किया पर कुछ हासिल नहीं हुआ। इसके बाद लतिका ने किसी की मदद से अपनी मां को अस्पताल पहुंचाया लेकिन 95 फीसदी जल चुकी थी उसकी मां को बचाया नहीं जा सका। लतिका ने अपनी मां की बेबसी को जाहिर करते हुए कहा, कि उसकी मां लड़के को जन्म नहीं दे पाई इसलिये उन्हें परेशान किया जाता था।

फिलहाल लतिका 9वीं क्लास की छात्र है और यूपी सरकार से मदद की गुहार लगा रही है। अब देखना यह होगा कि सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस लड़की की क्या मदद करते हैं….

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …