Breaking News
Home / देश / झारखंड के गुमला में आया अनोखा मामला बच्चे पहुंचे थाने और कहा- अंकल हमारे दोस्त को जेल भेजो
Gumla child news

झारखंड के गुमला में आया अनोखा मामला बच्चे पहुंचे थाने और कहा- अंकल हमारे दोस्त को जेल भेजो

अभिनव शाल्य(NEXT9NEWS)

आपने बच्चों की खेल खेल में लड़ाई की काफी शायरी किस्से सुने होंगे कई बार तो आपकी जिंदगी में भी ऐसा हुआ होगा जब आपके बचपन में आपके दोस्तों के साथ लड़ाई हो गई हो लेकिन आप शायद कभी पुलिस स्टेशन नहीं गए होंगे. लेकिन झारखंड के गुमला में ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है. झारखंड के गुमला में बच्चे आप से लड़ाई को पुलिस थाने तक ले गए इन बच्चों की उम्र कम 5 से 6 वर्ष तक के बनाए जा रहे है. यह बच्चे गुमला जिले के चैनपुर थाने में पहुंचे. थाने पहुंचकर बच्चों ने पुलिस से गुहार लगाई के सर मेरे दोस्तों ने मुझे मारा है और आप उन्हें जेल भेज दो. बच्चों की तोतली आवाज में बच्चों के शब्द सुनकर पुलिस वाले हंसने लगे. बच्चों ने पुलिसवालो को हंसता देख ससवाल किया कि वह क्यों हंस रहे हैं. जिसके बाद दूसरी बार उन्होंने अपनी जुबान में पुलिस सरकार के साथ हमारे दोस्त हैं हमारा है आपने जाकर पकड़ लिया जिसके बाद कोई भी पुलिस वाला हंसा नही.

जिसके बाद थानेदार ने पूरे मामले को देखने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे जहां पर उन्हें कोई भी बच्चा नहीं मिला और बच्चों को जो दुलारते हुए उनके घर पर पहुंचा दिया.

चैनपुर पुलिस के द्वारा लगातार इलाके में सोशल प्रसन्न के तहत कई कार्यक्रम चलाए जाते हैं पुलिस और पब्लिक के बीच की दूरी कम की जा सके. वहीं पुलिस का कहना है यह भी है कि यह मामला सोशल पुलिस इनकी वजह से आया है. जिससे बच्चे बिना डरे थाने तक अपनी बात कहने आ गए.

Check Also

Rally package

राहुल गांधी के इस प्लान से पीएम मोदी के उड़े होश, बंगाल चुनाव में चलेगा कांग्रेस का जादू

पश्चिम बंगाल का चुनाव जीतने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत लगा …