Home / मनोरंजन / बोल्ड इंटीमेट सीन करने के बाद इन co-star की बोलती हुई बंद
amir

बोल्ड इंटीमेट सीन करने के बाद इन co-star की बोलती हुई बंद

किसी इंटीमेट या बोल्ड सीन को करना कितना टेढ़ी खीर होता है ये भला फिल्म स्टार्स से बेहतर कौन जान सकता है ? इस तरह के सीन्स के दौरान हीरो-हीरोइन की क्या हालत होती होगी इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है, लेकिन कई बार कहानी की डिमांड तो कई बार बाकी चीज़ों के चलते हीरो-हीरोइन को इंटीमेट और बोल्ड सीन करने पड़ते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि आमिर खान ने भी अपने करियर में एक बेहद हॉट और बोल्ड लवमेकिंग सीन किया था। उनका ये सीन फिल्म ‘आतंक ही आतंक’ में था और वो भी एक्ट्रेस पूजा बेदी के साथ जो फिल्म में गेस्ट अपीएरेंस में थीं।

आपको बता दें कि ये सीन कितना बोल्ड और हॉट था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे फिल्म से हटा दिया गया  है  हालांकि आमिर और पूजा इस पैशनेट लवमेकिंग सीन को शूट कर चुके थे।

साथ ही आपको बता दें कि इस सीन के दौरान दोनों की स्थिति क्या थी इसका जिक्र पूजा बेदी ने एक इंटरव्यू में भी किया था और तो और ये बात खुद पुजा ने कहा था कि, ये बहुत ही इंटेंस लवमेकिंग सीन था, लेकिन इसे फिल्म से काट दिया गया ता क्योंकि सीन के दौरान मैं पूरी तरह से भीगी हुई थी और मुझे आज भी याद है कि उस सीन को करने के बाद आमिर और मैं इस कदर असहज हो गए कि हम दोनों एक ही कमरे में जाकर बैठ गए थे।

तो वहीं वो कहती है कि ‘हम दोनों के बीच एक अजीब किस्म की चुप्पी थी। काफी देर तक हम दोनों ने एक-दूसरे से बात भी नहीं की और फिर आमिर ने कहा, ‘चैस खेलोगी ? मैंने कहा, ‘हां ये बेहतर रहेगा,वहीं पूजा बेदी मानती हैं कि इंटीमेट सीन और सेक्स सीन को शूट करना बेहद अनरोमांटिक होता है क्योंकि इस दौरान कई लोग आपको देख रहे होते हैं।

खैर, जैसे तैसे पूजा बेदी और आमिर खान ने वो सीन शूट कर लिया था और उनकी जान में जान आई, लेकिन तब शायद उन्हें अफसोस हुआ हो जब उसे फिल्म से काट दिया गया है।

Check Also

salman house

ऐसा है सलमान खान का घर

हमारी हैडसलाइन पढ़कर आप ये तो समझ ही गए होंगे कि हम आपको बॉलिवुड के …