Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / KUMKUM-BHAGYA: याद्दाश्त लौटते ही चिल्ला उठा अभि…!

KUMKUM-BHAGYA: याद्दाश्त लौटते ही चिल्ला उठा अभि…!

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा की मांग से कुमकुम मिटाने के लिए, दो लव बर्ड्स की अनोखी लव स्टोरी को हमेशा-हमेशा के लिए खत्म करने के लिए, विलेन तनु और आलिया ने यू तो अपनी पूरी प्लानिंग कर डाली थी।

एक बार नहीं बल्कि कई बार अभि से प्रज्ञा को दूर करने के लिए उन्होंने चाल चली, मगर हो ना सके वो कामयाब, हो ना सके दो प्यार करने वाले जुदा, हो ना सका इनका ये गहरा रिश्ता खत्म, आखिरकार प्रज्ञा और अभि हो गए है एक दूसरे के लिए एक बार फिर होने वाला है इनका मिलन।

वो मिलन जिसके इंतज़ार में प्रज्ञा अपने मांग में कुमकुम सज़ाए कर रही थी अभि का इंतज़ार, अफसोस हादसे ने उसके इंतज़ार में अभि की याद्दाश्त छीन कर, उसे उसकी ज़िन्दगी से उसके ज़हन से प्रज्ञा नाम को ही मिटा दिया था।

खैर अब य़े इंतज़ार खत्म हो चुका है। अभि के सर पर लगे एक चोट ने दुबारा उसे, उस मोड़ पर लाकर खड़ा कर डाला हैं, जहां से प्रज्ञा उसकी ज़हन से दूर हो गई थी। उस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया हैं जहां से प्रज्ञा के लिए वो बेताब होकर लौट रहां था उसे अपना प्यार देने । आखिरकार अभि ने पूकारा है प्रज्ञा का नाम…हुआ है उसे अपनी पत्नी का होने का एहसास…जिसकी वजह कही ना कही निखिल का मास्टर प्लान ही है..

बता दे कि प्रज्ञा की जान लेने की कोशिश में ही अभि के सर पर निखिल एक डंडे से हमला कर देता हैं, जिसकी वजह से लौट आएगी अभि की याद्दाश्त। तो चलिए इंतज़ार करते है अभि-प्रज्ञा के उस खूबसूरत लम्हें के उनकी ज़िन्दगी में लौटते हुए देखने की जिसका इंतज़ार अब प्रज्ञा ही नहीं बल्की सरला से लेकरपूरब भी कर रहे है बेहद बेसब्री से।

Next9News

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …