Breaking News
Home / टेली मसाला / स्वामी ओम ने किया सबकी नाक में दम

स्वामी ओम ने किया सबकी नाक में दम

रियलटी शो बिग बॉस के हर सीज़न मे कोई ऐसा कंटेस्टंट तो जरूर होता हैं जो हर वक्त हर किसी की नाक मे दम करके रखता हैं, और इस सीज़न मे वो हैं स्वामी ओम जी बाबा ये तो अपनी हरकतों को लेकर हर वक्त ही बेकाबू ही दिखते हैं।

वही इस तके हॉस्ट सलमान खान भी कई बार उन्होने उनकी हरकतो के कारण ठोक चुके हैं, पर उनके मना करने के बावजूद भी ये बाबा नही मानते और घर मे लड़कियों पर सस्ते कॉमेंट करते तो साथ ही बाहर निकलने के बाद भी उन से बदला लेने की बाते करते हैं। पर इस मामले से जुड़ी जो बात सामने आई हैं वो तो काफी अलग हैं, और वो ये हैं की बाबा जी की इन बदतमीजियों को रोकने की बजाए चैनल तो उन्हे सपोर्ट करने में जुटा हुआ है, और इसका कारण ये हैं की चैनल को ये लगता है कि, बाबा की इन हरकतों से सभी दर्शकों का काफी मनोरंजन हो रहा है।

वैसे बता दे की शो मे रविवार की रात को सलमान ने बाबा जी को महिलाओं के खिलाफ सस्ते कमेंट करने के साथ साथ स्कत चेतावनी भी दी थी। सलमान ने तो बाबा को शो मे हुई वो घटना भी याद दिला दी। जिस वक्त एक न्यूज़ डिबेट के दौरान उन्होने महिला पर हाथ उठा दिया था। जिसके बाद स्वामी ने अपनी उन गलतियों को मानते हुए अपनी बदतमीजीयो के लिए माफी मांगी और कहा फिर ऐसा नहीं करेंगे, पर फिर कल के एपिसोड में बाबा ने इंडियावाले कंटेस्टेंट नितिभा के खिलाफ ऐसी कारस्तानियां कर दि थी की वो फिर नज़रो मे आ गए।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …