Home / देश / क्राइम / स्वामी का गुप्तांग काटने वाली युवती रेप के आरोप से मुकरी
rape victime

स्वामी का गुप्तांग काटने वाली युवती रेप के आरोप से मुकरी

नयी दिल्ली। स्वामी पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती अपने पहले दिये बयान से मुकर गयी है। स्वामी के वकील को लिखे एक पत्र में युवती ने अब यह बयान दिया है कि केरल के कोल्लम स्थित पनमना आश्रम के स्वामी ने उसके साथ कभी कोई रेप नहीं किया है। आश्रम में कानून की पढ़ाई कर रही 23 साल की युवती ने पहले स्वामी पर यह आरोप लगाया था कि उसके साथ स्वामी बचपन से रेप करता आया है। इसी वजह से उसने स्वामी का लिंग काटा था। उसने यह भी कहा था कि घटना वाले दिन भी स्वामी ने उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया था।
स्वामी के वकील के दिये पत्र में युवती ने यह भी कहा कि स्वामी ने बचपन से आजतक कभी यौन शोषण नहीं किया। स्वामी पर मेरा यौन शोषण करने का आरोप निराधार है।इसके साथ ही बहुत सी अन्य बातों के साथ पुलिस ने रेप की बात को शिकायत में जोड़ा गया है। उसने यह भी कहा कि वकील को दिया पत्र भी उसी ने लिखा है।

युवती ने बचाव पक्ष के वकील को दिये पत्र में यह भी लिखा कि पुलिस ने अपने बयान पर टिके रहने के लिये दबाव डाला था। पुलिस द्वारा शिकायत जो मलयालम में थी मैं समझ नहीं सकी थी क्योंकि मैं मलयालम नहीं जानती हूं। पुलिस अदालत से युवती के लाई डिटेक्टर जांच की मांग करेगी। सोमवार को इस मामले की सुनवायी स्थानीय अदालत में होनी है। लेकिन युवती के वकील का कहना है कि वे केरल पुलिस के स्थान पर अलग तथा स्वतंत्र एजेंसी से मामले की जांच कराने की मांग करेंगे।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

jain muni

जैन मुनि ने मंदिर में लड़की को रोका, मंत्र के बहाने कर दिया रेप

नई दिल्ली। रेप के आरोपी दिगंबर जैन मुनि शांतिसागर को पुलिस ने सूरत में गिरफ्तार कर …