Breaking News
Home / टेली मसाला / भाई और दादी करेंगे शिविका को एक
ishqbaz

भाई और दादी करेंगे शिविका को एक

सीरियल इश्कबाज़ में आपने देखा ही होगा इन दिनों लगे हुए हैं रिश्ते ताक पर फिर चाहे वो दादी शिवाय का रिश्ता हो या अनिका शिवाय इंतेहान तो हर किसी का चल रहा है।

अब खबर ये आ रही है की ओम रूद और दादी तीनों ही शिवाय से सारे नाते तोड़ देगे और तब तक उनसे बात नहीं करेंगें जब तक वो अनिका को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकरा न कर लें। आअी ओम और रूद तरनों ही श्विाय को बताना चाहते हैं की अनिका उनके लिए क्या क्या करती आई है और वो शिवाय के लिए क्या अहमियत रखती हैं।

शो के आने वाले टैक में आप लोग देखेंगे की अनिका की जगह शिवाय टिया को ले आएगा रिसेपशन पार्टी में as his bride जिसके बाद दादी आपने पोते को खुब बातें सुनाएगी उससे कहेगी की शादी कोई मज़ाक नही है। अब जो ही हो अनिका ही तुम्हारी वाईफ है। वैल वैल वैल दादी की डांट के बाद भी शिवाय पर कोई असर नहीं पडेगा वो ले आएंगे अनिका के लिए डायर्वोस पेपरस as wedding giftA मिस्टर ओबरोय ये बहुत गलत पहले खुद ही ज़ब्रदस्ती रिश्ता जोड़ा अब ज़ब्रदस्ती रीरूता तोड़ने की बात कर रहे हैं वो भी शिवाय बेबी शिवाय बेबी कहकर कान खाने वाली टिया मैडम के खतिर।

लेकिन न शिविका के यानी की अनिका शिवाय के फैंस ऐसा चाहते और न ही आपकी दादी और आपके तीनों भाई लगता है तीनों भईयो ने और दादी ने ठान लिया है की वो अनिका को उसकी जगह दिलवा कर ही रहेंगे। और अनिका ने ठान लिया है की वो टिसा को उसकी जगह पहुंचा कर रहेगी यानी की घर से बाहर।

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …