Breaking News
Home / टेली मसाला / Ishqbaaz: अनिका शिवाय होगें एक

Ishqbaaz: अनिका शिवाय होगें एक

स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो रहे शो इश्कबाज़ में इन दिनों दिलचस्प टर्न एंड ट्विस्ट आ रहे है। शो से जुड़ी बाकी रिपोर्टस में तो आप सुन ही चुके है कि शिवाय अनिका पर गुस्सा दिखाते हुए अपने हाथो को जख्मी कर लेता है। को नहीं अनिका अब समझ नही पा रही है कि आखिर शिवाय को हो क्या गया है।

जैसा कि शो की शुरूआत से ही देख रहे है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते है लेकिन एक दूसरे को बता नही रहे है तो वहीं, अब शिवाय की ये हरकत कही ना कहीं बता रही है कि वो अनिका से प्यार करते है। अब जब दर्शक इस बात को समझ रहे है तो अनिका क्यो नहीं समझेगी। अनिका के सामने शिवाय जिस तरह से पेश आ रहे है उसे देखकर तो कहा ही जा सकता है कि अनिका को आखिर पता चल ही गया है कि शिवाय उनसे प्यार करते है तो वहीं अनिका शिवाय के ऐसा करने पर भी अपने प्यार का इज़हार नही कर रही है।

वैसे अब लगता है कि शो मेकर शिवाय के इस रूप को दिखाकर एक नया टर्न लाने की तैयारी कर सकते है। शायद शो मेकर भी अब दर्शक की भावनाओं को समझ रहे है तभी तो वो अनिका शिवाय को मिलन करवाने की सोच रहे है। अब शो में जब शिवाय और अनिका का मिलन होगा तो सीधे तौर पर दक्ष का खात्मा हो जाएगा। क्योंकि दक्ष की ही वजह से तो दोनो में दरार आ रही है, तो क्या पता दक्ष की सच्चाई जब शिवाय जानेगा तो निसदेंह वो दक्ष से बदला ज़रूर लेगा। चलिए देखते है कि शिवाय और अनिका का मिलन कब तक होता है, और हमारी बात कितनी सटीक बैठती है।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …