Breaking News
Home / मनोरंजन / एक्ट्रेस ने बेशर्मी की तोड़ी सारी हदें
divya

एक्ट्रेस ने बेशर्मी की तोड़ी सारी हदें

बता दें की हाल ही में आई एक फिल्म की एक्ट्रेस अपनी पहली ही फिल्म मे अपने जलवो से कुछ ज्यादा ही जबरदस्त तरहा से चर्चाओं में आ गई हैं। देखा जाए तो ऐसा हों भी क्यों ना इस एक्ट्रेस ने अपनी पहली ही फिल्म में जो कुच सा कारनामा कर दिखाया है जो शायद ही कोई एक्ट्रेस अपनी पहली फिल्म में करने की हिम्मत कर पाई। बता दे की ये एक्ट्रेस दिव्या सिंह हैं।

जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में दो-दो लड़कों के साथ, काफी ज्यादा hot intimate scene दिया हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं हालही मे रिलिज़ हुई फिल्म इश्क जुनून की, ये फिल्म थ्रीसम कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है। जिसमें फिल्म की लीड एक्ट्रेस को दो लड़कों के साथ एक समय पर इंटीमेट होना था। और इस रोल में दिव्या ने सेक्सोहोलिक लड़की का किरदार काफी ज्यादा बखूबी से निभाया है।

देखा जाए तो आज तक थ्रीसम कॉन्सेप्ट पर बॉलीवुड में शायद ही कोई फिल्म बनी हो, तो ऐसे में एकदम नए कॉन्सेप्ट और फिल्म मे intimate scenes की भरमार होने के साथ फिल्म करने के लिए भी हिम्मत चाहिए होती हैं जो फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने बखूबी दिखाई भी। और आप फिल्मी के इस सीन की कुछ फोटोस् को हमारी इस रिपॉट मे देख भी पा रहे होंगे।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …