Breaking News
Home / आज का वायरल / फिल्म पदमावती को लेकर दीपिका ने कहा कुछ ऐसा

फिल्म पदमावती को लेकर दीपिका ने कहा कुछ ऐसा

बॉलिवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म पदमावती की मुश्किलें तो मानिए कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पहले जयपुर में लगे उनके सेट को करणी सेना के कुछ लोगों ने पुरी तरह से बर्बाद कर दिया यहाँ तक की फिल्म के विरोध में करणी सेना के लोगों ने संजय के मुँह पर थप्पड़ तक जड़ दिया था।

जिसके बाद संजय अपनी सारी क्रू के साथ वापस मुम्बई लौट आये थे। तभी उसके कुछ दिन बाद ही जब संजय ने वापिस कोल्हापुर में शूटिंग शुरु की तो वहाँ  भी कुछ लोगों ने फिल्म के सेट पर आग लगा दी। जिससे फिल्ममेकर्स को भारी नुकसान हुआ। आपको बता दें जब एक ईवेंट के दौरान मीडीया ने फिल्म की लीड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण से इस पुरे विवाद पर उनकी राय माँगी तो उन्होंने इस बारे में किसी तरह का कोई स्टेटमेंट नहीं दिया और चुप्पी साध ली। इसी के साथ जब उनसे फिल्म संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा गया तो इस बारे में उन्होंने मीडिया को खुलकर बताया। दीपिका का कहना था।

संजय बेहद टेलेंटिड डायरेक्टर वो हमेशा अपनी फिल्मों में कुछ नया दिखाने की कोशिश में रहते हैं। साथ ही उनके साथ काम करना काफी मजेदार रहता है वो हमेशा मुझसे मेरी एक्टिंग के जरिए कुछ नया करने को प्रोत्साहित करते हैं। इसके अलावा ये फिल्म पदमावती आपको 17 नवम्बर को परदे पर देखने को मिलेगी जिसमें रनवीर सिंह दीपिका पदुकोण और शाहिद कपूर आपको मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …