Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / Diya Aur Baati Hum: सीजन-2 मे संध्या के किरदार का बड़ा खुलासा

Diya Aur Baati Hum: सीजन-2 मे संध्या के किरदार का बड़ा खुलासा

बॉलिवुड़ और टी.वी इंडस्ट्री से जुड़ी खबरो को लेकर खबरो का बाज़ार हमेशा से ही गर्म रहता हैं, और इसमे अगर एक अहम बात की जाए तो अकसर ही ये खबर सुनने मिलती हैं की एक बड़े प्रोडक्शन होने के बावजूद भी उन मे से कुछ प्रोडक्शन हाउस से जुड़े स्टार्स को उनके काम की पेमेंट नहीं मिलती हैं।

और हाल फिलहाल मे कुछ ऐसा ही सुनने को मिल रहा हैं, और ये हाल हैं फेमस सीरियल ‘दीया और बाती हम’ के प्रोडक्शन और उस सीरीयल के स्टार्स का। खबरें कुछ इस तरहा हैं की शो ‘दीया और बाती हम’ के बंद हो जाने के कुछ महिने बाद अभी तक इस सीरियल में ‘सन्धा’ का किरदार का निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह का उनके काम की पेमेंट नहीं दि गई हैं।

एक ख़ास रिपोर्ट के मुताबिक ये बात सामने आई की दीपिका के प्रोडक्शन हॉउस के पास उनके लगभग डेढ़ करोड़ रूपए बकाया है और इस बात को लेकर दीपिका काफी परेशान हैं और इसी वजहा से  दीपिका इन दिनों उस प्रोडक्शन हाउस के चक्कर भी लगा रही हैं, लेकिन अभी तक इसका हल नहीं निकला है। खैर अब आगे ये देखना होगा कि दीपिका की ये परेशानी और इस मसले का हल, कब तक निकल पाएगा।वैसे अगर देखा जाए तो एक ये कारण हो सकता हैं की इस शो के सीजन- 2 मे संध्या यीनी की दीपिका नही नज़र आऐंगी।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …