Breaking News
Home / आज का वायरल / आखिर क्यों धोने पड़े दीपिका को कपड़े हॉलीवुड में

आखिर क्यों धोने पड़े दीपिका को कपड़े हॉलीवुड में

बॉलीवुड की बाजीराव मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण इन दिनों हॉलीवुड फिल्म को लेकर काफी बिज़ी चल रही है। अपने पहले हॉलीवुड अनुभव के बारे में दीपिका ने कुछ बातें शेयर की है। दापिका बताती है कि उन्होंने अपनी हॉलीवुड फिल्म के दौरान विदेश में बिताए समय को काफी एंजॉय किया। दीपिका बतती है कि दूर रहकर मैंने एक काम था जिसको काफी एंजॉय किया। वो कहती है कि मैं वहां अपने कपड़े खुद ही धोती थी। मैं ये काम बहुत ही सीरियस तरीके से करती हूं। वहां इस तरह का टाइमिंग शेड्यूल है कि आपको वीकेंड मनाने का मौका मिल जाता है। इस दौरान मैंने ग्रॉसरी शॉपिंग, खाना बनाना, कपड़े धोना जैसे तमाम काम खुद किए है। इन कामों को करके मैने एक नया एक्सपिरेयस किया है।

बता दें कि दीपिका XXX the return of xander cageट्रिपल एक्स द रिटर्न आफ जेंडर केज़ में काम कर रही है। वो इस फिल्म में हॉलीवुड एक्टर विन डीज़ल के साथ काम कर रही है। इस फिल्म को लेकर दिपिका ने काफी मेहनत भी की है। इस फिल्म के लिए दिपिका कि जिम में कसरत करते हुए फोटोज़ सामने आई थी। जिसमें वो अपनी इस फिल्म के पसीना बहाती हुई नज़र आ रही थी। दिपिका की ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

खैर दीपिका अपना पूरा फोकस अपनी हॉलीवुड फिल्म पर दे रही है। उनकी लास्ट बॉलीवुड फिल्म बाजीराव मस्तानी थी। इस फिल्म के दीपिका ने खूब वाह वाही बटोरी थी। उनका फिल्म में मस्तानी का निभाया गया रोल काफी पंसद किया गया था।

ऐसी खबरें है कि संजयलीला भंसाली की नेक्सट फिल्म दिपिका काम कर रही है। हालॉकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं सकी है। मगर दीपिका ने जिस तरह बाजीराव मस्तानी में अपनी एक्टिंग ची छाप छोड़ी था उसके बाद इन खबरो से इंकार नहीं किया जा सकता है कि वो भंसाली की अगली फिल्म में नज़र आ सकती है।

फिलहाल दिपिका को अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म से काफी उम्मीदे है देखना होगा कि दिपिका हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग को कितना साबित कर पाती है।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …