Breaking News
Home / देश / हुर्रियत कान्फे्रंस समेत सभी मान्यताप्राप्त राजनीतिक दलों की आपात बैठक बुलाने की मांग
panthers party

हुर्रियत कान्फे्रंस समेत सभी मान्यताप्राप्त राजनीतिक दलों की आपात बैठक बुलाने की मांग

नयी दिल्ली। नेशनल पैंथर्स पार्टी के मुख्य संरक्षक प्रो.भीमसिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लिखे एक जरूरी पत्र में मांग की है कि वे शीघ्र जम्मू-कश्मीर की सभी मान्यताप्राप्त राजनीतिक दलों की बैठक बुलाएं, जिसमें हुर्रियत कांफ्रेंस को भी शामिल होने की दावत दी जाय, जिससे जम्मू-कश्मीर को और अधिक मौत व विध्वंस से बचाया जा सके और शांति बहाली के उपाय किये जा सकें।

पैंथर्स सुप्रीमो ने प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि हुर्रियत कांफ्रेंस के सभी धड़ों और पूर्व विधायकों (जिनका जम्मू-कश्मीर में हुर्रियत कांफ्रेंस से सम्बंध है) को भी इस बैठक में बुलाया जाय। उन्होंने प्रधानमंत्री को लिखी अपील में कहा है कि जम्मू-कश्मीर के लोग न्याय व शांति चाहते हैं। उन्होंने कहा कि राज्य की वर्तमान स्थिति में प्रशासन को दुरस्त करके स्थिति को बेहतर किया जा सके। उन्होंने कहा कि मीडिया में इस तरह के समाचार हैं कि बर्खास्त की गयी सरकार की बहाली के लिए किये जा रहे जोड-तोड़ भी वर्तमान स्थिति के लिए जिम्मेदार है। पूरा जम्मू-कश्मीर इस समय एक ही आवाज में कह रहा है कि वर्तमान विधानसभा को तुरंत भंग करके नए सिरे से चुनाव कराए जायं।

उन्होंने आशा प्रकट की कि राज्य के नए राज्यपाल श्री सत्यपाल मलिक भी इस प्रस्ताव का समर्थन करेंगे और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी पर जोर देकर सभी मान्यताप्राप्त राजनीतिक दलों की बैठक बुलाएं, जिससे जम्मू-कश्मीर के लोगों को विश्वास में लिया जा सके।  वर्तमान स्थिति में प्रशासन को दुरस्त करके स्थिति को बेहतर किया जा सके। उन्होंने कहा कि मीडिया में इस तरह के समाचार हैं कि बर्खास्त की गयी सरकार की बहाली के लिए किये जा रहे जोड-तोड़ भी वर्तमान स्थिति के लिए जिम्मेदार है।

उन्होंने आशा प्रकट की कि राज्य के नए राज्यपाल श्री सत्यपाल मलिक भी इस प्रस्ताव का समर्थन करेंगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जोर देकर सभी मान्यताप्राप्त राजनीतिक दलों की बैठक बुलाएं, जिससे जम्मू-कश्मीर के लोगों को विश्वास में लिया जा सके।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …