Home / विदेश / मासूम ने पिता की हैवानियत का किया खुलासा
girl rape

मासूम ने पिता की हैवानियत का किया खुलासा

अमेरिका:अक्सर एक ही घर में हुए जुर्म की कई घटनाऐं हमारे सामने आती रहती हैं। दुष्कर्म, हत्या धोखा ऐसी कई दुखद घटनाएँ आये दिन सुनने को मिलती हैं। हर घटना के अंदर एक अलग दर्द, एक लग चीख सुनने को मिलती है और ऐसी ही चीखें सुनने को मिलीं एक मासूम की दर्द भरी इस दास्तान में।

दरअसल मामला है टेक्सस शहर का। जहां की 9 साल की इस मासूम के पिता एंथनी गरे जिसकी उम्र है 31 साल को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया जिसकी वजह थी, उसकी बेटी जो स्कूल के टेब पर एक अश्लील वीडियो देख रही थी,लेकिन पिता को इसलिए अरेस्ट नहीं किया गया क्योंकि उसने बेटी को अश्लील वीडियो दिखाया बल्कि इसलिए क्योंकि मासूम ये जानना चाहती थी कि आखिर वो क्या है जो उसका पिता हर रात उसके साथ करता है।

ये सुनकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक गई होगी। अचानक से रोंगटे खड़े हो गए होंगे। उस मासूम के लिए बेहद बुरा लग रहा होगा,मगर ऐसी स्थिति में उस लड़की ने जो और जितना सहा होगा। उसकी कल्पना भी हम नहीं कर सकते।

आपको बता दें कि ये बच्ची जब अपने स्कूल के आईपैड पर पार्न देख रही थी। तो टीचर ने इसे पकड़ लिया। जब टीचर ने ये सब कारण जाने तो तुरंत उन्होंने एक psychiatrist को बुलाया और बच्ची से बात करवायी। इस बातचीत के दौरान पता चला कि पिछले एक साल से उसी का सगा पिता उसके साथ इस शर्मनाक हरकत को अंजाम दे रहा था।

ये सब सुनने के बाद मौजूद सभी लोग हैरान रह गए और तुरंत पुलिस को खबर की अब वो आदमी जेल में है और उसपर 50 लाख रुपए का फाइन लगा है। साथ ही इस आदमी को उम्रकैद की सजा भी हो सकती है। यहाँ सवाल उस मासूम के लिए बनता है। कि इतनी कम उम्र में उसके जहन में पिता जैसे शब्द की क्या छवि रह हो गयी होगी। क्या वो कभी इस सदमें से बाहर आ पाएगी।

Next9News

Check Also

london

लंदन में मस्जिद के बाहर नमाजियों पर चढ़ी तेज रफ्तार वैन, एक की मौत, 8 घायल

लंदन: बीते दिन जहां लंदन में भारत-पाकिस्तन के बीच चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच पर …