Breaking News
Home / मनोरंजन / ये है सनी देओल की दोनों सगी बहनें, अजीता-विजेता
dharmender dgtr

ये है सनी देओल की दोनों सगी बहनें, अजीता-विजेता

बॉलीवड एक्टर सनी देओल  के बारे में अकसर ऐसा कहा जाता है कि वो अपनी दोनो सौतेली बहन ईशा और आहना को ज्यादा पसंद नही करते है, इसकी बानगी नज़र आई थी, उस वक्त जब देओल ब्रदर दोनों की शादी में नही पहुंचे थे यही नही दोनो ने आज तक उनकी और मां हेमा के साथ पब्लिकली मंच भी शेयर नही किया है।

वैल अब सनी और उनकी मां हेमा के बीच की दरार कब भरती है ये तो हम नही जानते है लेकिन हां इतना कह सकते है कि सनी अपनी सगी बहनों से बहुत प्यार करते है। सनी और बॉबी धर्मेंद्र के अलावा देओल खानदान की महिलाए खबरो में नही रहती है।

लेकिन हम आपको बता दें कि हम यहां धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर की बात कर रहे है,पत्नी प्रकाश, दोनों बेटिंयो और बड़ी बहू कभी भी खबरों में नही आती है, हालॉकि छोटी बहु तान्या देओल ज़रूर खबरो में बनी रहती है।

अकसर लोग जानना चाहते है कि आखिर धर्मेंद्र की दोनो बेटियां दिखती कैसी है, तो हम आपको एक तस्वीर दिखा रहे है जिसमे आप देख सकते है दोनो बेटियों का लुक, देख पा रहे है कि आप किस तरह धर्मेंद्र की बेटियो का लुक नज़र आ रहा है। धर्मेंद्र की बेटी ईशा और आहना से कितनी अलग लग रही है, उनकी पहली पत्नी की बेटियां।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …