Breaking News
Home / मनोरंजन / धर्मेंद्र नहीं बनने देंगे अपनी बायोपिक, बताई ये वजह
dharmendra

धर्मेंद्र नहीं बनने देंगे अपनी बायोपिक, बताई ये वजह

बॉलीवुड की ही मैन कहे जाने वाले एक्टर धर्मेंद्र ने कहा है कि वो अपने जीवन पर बायोपिक बनने नहीं देगें। ऐसा इसलिए धर्मेंद्र ने नही कहा है कि वो बहुत बड़े सेलेब है बल्कि उन्होंने ऐसा इसलिए कहा है क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि उन्हे नही लगता है कि उनके जीवन में कुछ ऐसा है जो फिल्मो में उतारा जाए।

आपको बता दे कि एक इवेंट के दौरान एक्टर धर्मेंद्र ने बातचीत में कहा मैं अपनी लाइफ पर किसी भी फिल्ममेकर को बायोपिक बनाने की परमिशन नहीं दूंगा। इसके पीछे जब उनसे वजह पूछी गई तो उनका कहना था मेरी ज़िदगी में ऐसा कुछ नही है कि इस पर बायोपिक बनाई जाए। लेकिन उन्होने ये बात ज़रूर कही कि जब भी मौका मिलेगा तो मैं किसी और तरीके से अपनी लाइफ से जु़ड़ी बातें शेयर करूंगा। धर्मेंद्र आगे कहते है कि वो खुद को अभी भी न्यूकमर ही मानते है।

जानकारी देंदें कि जल्द ही धर्मेंद्र को फिल्म इंडस्ट्री में बहुत जल्द ही जल्द ही 60 साल पूरे हो जाएगें। इस बारे में उनका कहना है कि वो अभी भी खुद को न्यूकमर ही मानते हैं। ग़ौरतलब है कि हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की लांचिग में पहुंचे थे। जहां पर उनका फिल्म की स्टारकास्त के साथ बेहतरीन अदांज देखने को मिला था।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …