Breaking News
Home / आज का वायरल / हेमा के रोने पर धर्मेंद्र हुए खुश

हेमा के रोने पर धर्मेंद्र हुए खुश

बॉलीवुड अदाकारा हेमा मालिनी आज कल बड़े परदे से दूरी बनाए देखी जाती है। वो सांसद के तौर पर मथुरा से काम कर रही है। जैसा कि आप तो जानते ही है कि हेमा बीजेपी पार्टी की तरफ मथुरा की आम जनता की सेवा कर रही है।

लेकिन हेमा भले ही अब अभिनय से दूर हो लेकिन उनकी अदायगी के चर्चें आज भी किए जाते है। धर्मेंद्र के साथ उनका रोमेंस आज भी यादगार है। फिल्म शोले मे बसती और बीरू की जोड़ी के तौर पर दोनों का किया काम आज भी लोगो के जेहन में यादगार है।

वैसे हेमा सियासी हस्ती के तौर पर जितनी चर्चाओ में आती है उतनी ही वो वो अपनी निजी जिदगी को लेकर भी सुर्खियो में आ जाती है। हेमा की दे बेटिय़ां है जिनकी शादी हो चुकी है। लेकिन क्या आप जानते है कि हेमा ने जब अपनी बेटी आहना की शादी की थी, तब हेमा कुछ ज्यादा ही इमोशनल हो गई थई। उनका ये इमोशन कैमेरे मे कैद होने से नहीं बच सका था। जी हां ये बात उस दौरान की है जब हेमा अपनी फैमिली के साथ आहना की वेडिंग रिस्पेशन पर आई थी।

इस दौरान जब पत्रकारो नें उनसे सवाल किए तब हेमा ने कहा कि मेरी दुआ है कि आहना खुश रहे इसके आगे वो बोलती है मै जानती हुं कि मेरी बेटियां हमेशा मेरे साथ है। हेमा कहती है कि मैं बहुत इमोशनल हुं इसिलए कुछ ज्यादा कह नहीं सकती हुं।  तो वही हेमा के साथ खड़े धर्मेंद्र खुश होते हुए कहते है कि मैं कुछ नही कह सकता हुं। I m speechless  ऐसा कहते धर्मेंद्र मुस्कुराते हुए चल जाते है।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …