Breaking News
Home / देश / यूपी अलर्ट: परिवारवाद से अलक-तलक हैं शिवपाल

यूपी अलर्ट: परिवारवाद से अलक-तलक हैं शिवपाल

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश सरकार की राजनीति में संकट के बादल खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अखिलेश यादव की राज्य-व्यवस्था में हो रही उथल-पुथल को सुधारने में लगी हैं सरकार, तो वहीं दूसरी ओर परिवारिक विवाद को लेकर अखिलेश य़ादव बताते है कि नेताजी का आदेश ना मामने की गलती कोई नहीं करता।

बता दे कि शिवपाल यादव ने पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव के साथ दिल्ली के सरकारी आवास में चार घन्टों तक चर्चा हुई। शिवपाल नें पार्टी में हुए मतभेदों के बाद भी मुलायम का साथ दिया। बता दे कि शिवपाल यादव, मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई हैं।

अधिकारिक सूत्रों से पता चला कि पार्टी के वरिष्ट नेता शिवपाल यादव ने कभी भी मुलायम सिंह और अखिलेश के निर्णयों का कभी भी विरोध नहीं किया। मुलायम सिंह यादव के साथ हुई मुलाकात में शिवपाल यादव कहते हैं कि पार्टी के सभी निर्णयों का पालन करने के बावजूद भी उन्हें विलेन के तौर पर पेश किया जा रहा हैं।

शिवपाल यादव ने पत्रकारो से हुई बातचीत में कहा कि, ‘ना तो मैं नाराज हूँ ना ही नेताजी। हम सब खुश हैं, कही कोई मतभेद नहीं हैं।’ मुझे पार्टी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया हैं। जिसमें मेरी जिम्मेदारी होगी कि होने वाले चुनाव में सपा को सत्ता में वापस लाऊँ। बता दे कि शिवपाल की मुलायम सिंह यादव के साथ जारी मुलाकात में राज्यसभा सदस्य सुभाष चंद्रा भी पहुँच गए। बताया जा रहा हैं कि सुभाष चंद्रा करीब दो घन्टे तक आवास में रहे।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …