Breaking News
Home / मनोरंजन / दिलीप कुमार की हालत नाजुक, ICU में भर्ती 
dilip-kumar

दिलीप कुमार की हालत नाजुक, ICU में भर्ती 

बॉलीवुड के ट्रेंजडी किंग कहे जाने वाले अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत फिर से बिगड़ गई है, रिपोर्टस की मानें तो दिलीप कुमार को बीते मंगलवार यानी कल दोपहर मुंबई के लीलावती अस्पताल में के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। खबरों की मानें तो दिलीप कुमार के दाहिने पैर में दर्द सूजन की शिकायत के बाद अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

इस बारें में जो रिपोर्टस सामने आ रही है कि उसके मुताबिक दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो का कहना है कि दिलीप साब का रूटीन चेकअप कराना था, लेकिन पैरो मे सूजन की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही सायरा बानो ने कहा कि हमें उम्मीद है कि हम दिलीप कुमार को उनके जन्म दिन से पहले घर ले जा सेकेगें।

बताया जा रहा है कि डॉक्टर दिलीप कुमार की हेल्थ पर नज़र बनाए हुए है, खबरो की मानें तो दिलीप कुमार की हेल्थ मे सुधार आ रहा है। रिपोर्टस में सामने आ रहा है कि दिलीप कुमार को कोल्ड की भी शिकायत है।

बताते चले कि आने वाले 11 दिंसबर को दिलीप कुमार का बर्थ डे है। दिलीप इस बर्थ डे पर 94 साल के हो जाएगें। जानकारी देते चले कि दिलीप साब ने फिल्मी सफर के दौरान कई बेहतरीन फिल्मे दी है। हिंदी सिनेमा मे उनके योगदान के लिए दिलीप कुमार को साल 1991 में पद्म भूषण और साल 2015 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया। हिंदी सिनेमा में छह दशकों तक काम करने के बाद साल 1998 में दिलीप साब नें सिनेमा को अलविदा कह दिया। दिलीप कुमार की आखिरी फिल्म ‘किला’ थी।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …