Breaking News
Home / देश / सुप्रीम कोर्ट में होगी शहाबुद्दीन के जमानत पर फैसला।
bihar

सुप्रीम कोर्ट में होगी शहाबुद्दीन के जमानत पर फैसला।

नई दिल्ली: शहाबुद्दीन ने जेल से निकलते ही नितीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा हैं कि वो परिस्थितियों के नेता हैं हमारे नेता तो लालू प्रसाद यादव हैं। बता दे कि जमानत में बाहर आए शहाबुद्दीन को वापस जेल जाना पड़ सकता हैं। प्रशांत भूषण जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करेंगे।

शहाबुद्दीन के विरोधियों का कहना हैं कि शहाबुद्दीन के सिवान पहुँचने के बाद से दहशत का माहौल हैं। जिसके बाद से बिहार सरकार में भी तनाव का माहौल पैदा हो गया हैं। बता दे कि कल प्रशांत भूषण पटना हाईकोर्ट के जमानत वाले मामले पर सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगाएगे।

शहाबुद्दीन के लालू प्रसाद वाले बयान को लेकर जेडीयू का कहना हैं कि नितीश कुमार राज्य में अच्छा काम कर रहे हैं। इसी वजह से शहाबुद्दीन बौखलाया हुआ हैं। बीजेपी नेता सुशील मोदी का आरोप हैं कि बिहार सरकार ने शहाबुद्दीन की जमानत पर अहम रूप से विरोध नही किया हैं।

जमानत मिलने के बाद जिस प्रकार से शहाबुद्दीन नितीश कुमार पर तंज कसते नजर आ रहे हैं। उसको देखकर लग रहा हैं नितीश सरकार जल्द कोई कड़ी कारवाई करेगी। बता दे कि नितीश सरकार कह रही हैं कि वो हाईकोर्ट के फैसले की जल्द समीक्षा करेगी।

गौरतलब हैं कि 11 सालों से सजा काट रहे शहाबुद्दीन तेजाब कांड के मुख्य चश्मदीद तीसरे भाई की हत्या के चलते जमानत मिली हैं। इस केस के चश्मदीद गवाह तीसरे भाई राजीव की 2014 में हत्या कर दी गई। जिसके बाद से राजीव समेत तीनों भाईयों का हत्या का आरोप शहाबुद्दीन पर हैं।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …