Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / दिव्यांका निकली जेनिफर से आगे

दिव्यांका निकली जेनिफर से आगे

सीरियल बनु में तेरी दुल्हन से लेकर सीरियल ये है मोहब्बते के ज़रिए टीवी जगत की टॉप अदाकाराओं के बीच अपना नमा सबसे पहले पायदान पर शूमार करने वाली एक्ट्रेस  दिव्यांका त्रिपाठी का नाम आज घर घर में मशहूर हो चुका है,लेकिन इस अदाकारा ने हाल ही में एक और नया रिकोर्ड कायम कर टीवी की मोस्ट पॉप्यूलर अभिनेत्री को भी धक्का दे दिया है।

जी हां हम बात कर है ,टीवी इन्डस्ट्री की मोस्ट पॉप्यूलर एक्ट्रेस की लीस्ट में पहले नम्बर अपना नाम शूमार कर चुकी आप सबकी चहेती इशिता और विवेक दहिया लेडी लव दिव्यांका की। जिन्होंने अपने नाम सबसे पॉप्यूलर अभिनेत्री का खिताब जीत कर आप सबकी चहेती व टेलेन्टेड अभिनेत्री जेनिफर विंगेट को भारी मात देकर पीछे छोड़ डाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस खबर से जुड़ा वीडियो में इस बात का खुलासा हुआ है कि जहांदिव्यांका का नाम मोस्ट पॉप्यूलर एकट्रेस में सबसे पहले नम्बर है, तो दूसरे नम्बर पर जेनिफर का नाम है।

वेल आपको याद दिला दे कि इस साल के स्टार परिवार अवार्ड़ फंगशन के दौरान भी दिव्याकां ने सबसे ज्यादा अवार्ड्स अपने नाम कर, टीवी की लोकप्रिय बहुओं,बेटियों,बिवियों से लेकर अभिनेत्रियों को भी चकमा दे दिया था। दिवी की लोकप्रियता में बड़ी बढ़ोत्तरी की एक और वजह ये भी है कि उनके लव अफैयर के किस्सा भी इस साल की शूरूआत से खूब सुर्खियों में था,खैर जेनिफर ने हाल ही में एक नए शो के साथ वापसी कर ली है।

याद दिला दें कि एक्स हसबेन्ड करन सिह ग्रोवर से अलग होने के बाद से जेनिफर अपने  प्रेज़ेन्ट शो बेहद में अपनी अदाएगी को लेकर इनदिनो काफी चर्चाओं में है। ऐसे में दिव्यांका और जेनिफर का मुकाबला फिर से शूरू हो चुका है ये कहना गलत नही होगा, लेकिन अब जेनिफर दिव्य़ांका से मिले इस करारा जवाब को अपनी अदाओं से जवाब देंगी ये देखना होगा।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …