Breaking News
Home / टेली मसाला / दिव्यांका को आई शरद की याद
megha divyanka vivek

दिव्यांका को आई शरद की याद

पिछले काफी दिनो से टीवी एक्ट्रैस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। पहले शादी, फिर रिसेप्शन, फिर अपने नए घर, उसके बाद सीरियल ये है मोहब्बतें के सेट पर मिल रहे सरप्राइजिस, इतना ही नही, आए दिन  कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। लेकिन इन दिनों दिव्यांका जिस चीज़ को लेकर सुर्खियों में है उसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

जी हाँ दिव्यांका इन दिनो अपने एक्स बॉयफ्रैंड शरद मल्होत्रा को लेकर काफी चर्चा में है। दरअसल दिव्यांका ने शादी के लगभग 1 महीने बाद किया है शरद को याद, इतना ही नही, उन्हें तो इतनी याद आ गई शरद कि उन्होने कर दिया शरद को मैसेज।

अब आप भी ज़रुर यही सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि दिव्यांका को करना पड़ा शरद को मैसेज, वेल आप सभी को ज्यादा इंतजार ना  करवाते हुए हम आपको बता ही देते है।

दरअसल पिछले काफी टाइम से शरद के कुछ फैंस दिव्यांका को अभद्र मैसेज कर रहे है, जिनसे तंग आकर दिवी ने शरद को मैसेज किया, और उनसे कहा कि पब्लिकली एक नोट लिखकर अपने उन फैंस को समझाए जो उनकी इमेज को खराब कर रहे है।

 

आपको बता दे कि इनका रिश्ता टीवी टाउन के उन रिश्तो में से एक रहा है, जो पहले तो खूब परवान चढ़ा लेकिन जब रिश्ते को शादी में तबदील करने का टाइम आया तो दोनो अलग हो गए।

हालांकि दोनो ने दोबारा एक होने की कोशिश भी नही कि, और जब दिव्यांका एक्टर विवेक दहिया के साथ शादी के बंधन में बंध रही थी तो शरद ने उन्हें उनकी आगे की ज़िंदगी के लिए बैस्ट विशिज़ दी थी, और अब जब दिव्यांका ने पर्सनली शरद ने कुछ कहा है तो शरद का क्या रिएक्शन होता है ये हम आपको बताएंगे अपनी अगली स्टोरी में।

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …