Breaking News
Home / टेली मसाला / कैसा है दिव्यंका का अपनी रियल सास से रिश्ता

कैसा है दिव्यंका का अपनी रियल सास से रिश्ता

अपनी पहली रिर्पोट में हम आपको बता चुके हैं की कैसे दिव्यंका विवेक को जबरदस्ती मिलवाया गया। और मिलवाने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद थे इशिता के बाला जीजू

जी हां इन्हीं के ही को स्टार पंकज भाटिया ने दोनों में जबरन दोस्ती करवाई और इस बढ़कर ले लिया प्यार का रूप। इस जोड़े पर बात केरना इनकी तस्वीरे देखना इनके फैंस को काफी अच्छा लगता है। आपको भी लगता ही होगा ये जोड़ा प्यारा हैं ना।

वैल हम आज अपनी इस खास रिर्पोट में इस जोड़े पर तो बात नहीं करने वाले हैं पर इस बार हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ अलग। हम अपनी इस रिर्पोट में बात करेंगे दिव्यंका और उनकी सासू मां के रिशते की।

इस रिशते पर खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद विवेक ने किया था। विवेक ने शादी से पहले दिये एक इंटव्यु में ये साफ साफ कहा की दिव्यंका एक सुलझी और समझदार लड़की है। विवेक ने कहा मेरी मां काफी इमोशल हैं वो हमेशा कहती हैं की मुझे बहु नहीं मुझे बेटी चाहिए और दिव्येका मेंरी मां से बिलकुल बेटी की तरह जुड़ी हुई है। अच्छा लगा न आपको ये सुनकर की कैसे दिव्यंका ने थोड़े ही समय में अपनी सास या फिर कहें की अपनी सासू मां का दिल जीत लिया है।

वैसे विवेक ने ये भी बताया की उनकी मम्मा को लगता है की दिव्यंका जो भी करेंगी वो ठिक ही होगा और इसी वजह से वो दिव्यंका को कुछ भी करने से रोकती नहीं है। वैल वैल सिर्फ बिवेक ही नहीं इस इंटरव्यू में दिव्यंका भी अपनी सास के साथ अपने रिशते पर बोलती नज़र आई दिव्यंका ने बताया की जब उन्होने अपनी सासू मां से पुछा की उनके यहां अपने माईके में पहला फैरा पिले कपडों में होता है जब्कि उनके ससुराल में पहला फैरा लाल जोड़े में होने की प्रथा है तो इस पर उनकी सास से बि8ना सोचे कह दिया की तुम अपने घर की रसमों यानी माईके की रसमों के हिसाब से फैरा डालो

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …